सोमवार, 12 अक्तूबर 2015

30 बेहतरीन शायरियां Best Collection Of All Types Of Shayari's, Life Shayari's & More Shayari in Hindi

 [10/2, 7:15 AM] : "वक्त के पन्ने पलटकर फ़िर वो हसीं लम्हे जीने को दिल चाहता है, कभी मुशाकराते थे सभी दोस्त मिलकर अब उन्हें साथ देखने को दिल तरस जाता है.
"

[10/2, 7:15 AM] : तुम आये तो लगा हर खुशी गई यू लगा जैसे ज़िन्दगी गई था जिस घड़ी का मुझे कब से इंतज़ार अचानक वो मेरे करीब गई ………
[10/2, 7:15 AM] : काश कोई हम पर प्यार जताता हमारी आंखों को अपने होंठों से छुपाता हम जब पूछते कौन हो तुम मुस्कुरा कर वो अपने आप को हमारी जान बताता।
[10/2, 7:15 AM] : "लोग इश्क़ करते हैं, बड़े शोर के साथ,हमने भी किया,बड़े ज़ोर के साथ,मगर अब करेंगे,तोड़ा गौर के साथ,क्योंकि कल उसको देखा,किसी और के साथ.
"

[10/2, 7:15 AM] : समझ सके उन्हें हम ! क्योकि हम प्यार के नशे में चूर थे !! अब समझ में आया जिसपे हम जान लुटाते थे ! वो दिल तोरने के लिए मशहूर थे !!
[10/2, 7:15 AM] : ग़ज़ब है जुस्तजु--दिल का यह अंजाम हो जाए कि मंज़िल दूर हो और रास्ते में शाम हो जाए अभी तो दिल में हल्की-सी ख़लिश मालूम होती है बहुत मुमकिन है कल इसका मुहब्बत नाम हो जाए
[10/2, 7:15 AM] : आपकी धड़कन से हैं रिश्ता हमारा ! आपकी साँसों से हैं नाता हमारा !! भूल कर भी कभी भूल जान ! आपकी यादों के सहारे हैं जीना हमारा !!
[10/2, 7:15 AM] : कुछ मेरे जीने का सहारा तो होता तोड़ देते हम हर रस्म ज़माने की एक बार ही सही उसने पुकारा तो होता
[10/2, 7:15 AM] : छू ले आसमान ज़मीन की तलाश ना कर, जी ले ज़िंदगी खुशी की तलाश ना कर, तकदीर बदल जाएगी खुद ही मेरे दोस्त, मुस्कुराना सीख ले वजह की तलाश ना कर.
[10/2, 7:15 AM] : "पत्नी (पति से)- जब भी मैं तुम्हारे पास आती हूं तो तुम चश्मा क्यों पहन लेते हो, पति (पत्नी से)- डॉक्टर ने कहा था जब भी सिरदर्द आए चश्मा पहन लेना.
"

[10/2, 7:15 AM] : धोखा देना, तुझ पे ऐतबार बहुत है ! ये दिल तेरी चाहत का तलबगार बहुत है तेरी सूरत देखें , तो दिखाई कुछ नहीं देता हम क्या करें के तुझ से हमें प्यार बहुत है
[10/2, 7:15 AM] : जब कोई ख्याल दिल से टकराता हैदिल ना चाह कर भी, खामोश रह जाता हैकोई सब कुछ कहकर, प्यार जताता है॥ कोई कुछ ना कहकर भी, सब बोल जाता है
[10/2, 7:15 AM] : चाहे प्यार कितनो भी दूर रहे ! प्यार के सिलसिले कभी कम होंगे !! जब भी लगे तुम तकलीफ में हो ! पलट कर देखना तेरे पीछे हम होंगे !!
[10/2, 7:15 AM] : उदासी भी मुस्कान बन जायेगी ! रूकती हुई सांसे भी जान बन जायेगी !! भेज दीजिये हवाओं में अपनी खुशबू ! वो ही हमारी ख़ुशी का फरमान बन जाएगी !!
[10/2, 7:15 AM] : अब भी ताज़ा हैं जख्म सिने में ! बिन तेरे क्या रखा हैं जीने में...!! हम तो जिन्दा हैं तेरा साथ पाने को ! वर्ना देर नहीं लगती हैं जहर मिने में !!
[10/2, 7:15 AM] : ना पीने का शौक था, ना पिलाने का शौक था, हमे तो सिर्फ नझर मिलाने का शौक था, पर क्या करे यारो, हम नझर ही उनसे मिला बैठे, जिन्हे; सिर्फ; नझरो से पिलाने का शौक था !! .
[10/2, 7:15 AM] : जिंदगी मोहताज नहीं मंजीलो की, वक्त हर मंजिल दिखा देता हैमरता यही कोई किसी की जुदाई में, वक्त सबको जीना सिखा देता है
[10/2, 7:15 AM] : प्यार कमजोर दिल से किया नहीं जा सकता , ज़हर दुश्मन से लिया नहीं जा सकता, दिल में बसी है उल्फत जिस प्यार की उस के बिना जिया नहीं जा सकता.
[10/2, 7:15 AM] : कोई अच्छी सी सज़ा दो मुझको, चलो ऐसा करो भूला दो मुझको, तुमसे बिछडु तो मौत जाये दिल की गहराई से ऐसी दुआ दो मुझको .
[10/2, 7:15 AM] : जिनकी आंखें आंसू से नम नहीं क्या समझते हो उसे कोई गम नहीं तुम तड़प कर रो दिये तो क्या हुआ गम छुपा के हंसने वाले भी कम नहीं
[10/2, 7:15 AM] : अंदाज़--प्यार आपकी एक अदा हे, दूर हो हमसे आपकी खता हे, दिल में बसी हे एक प्यारी सी तस्वीर आपकी, जिस के निचेआई मिस यूलिखा हे..
[10/2, 7:15 AM] : समेंटा है उन्हें चंद पन्नों की किताब में अब दुआ नहीं मांगता बस पूंछता हुं खुदा से अभी कितनी सांसे और हैं हिसाब में..
[10/2, 7:15 AM] : कल हम होंगे कोई गिला होगा ! सिर्फ सिमटी हुई यादों का सिलसिला होगा !! जो लम्हे हैं चलो हँस कर बिता ले...! जाने कल जिंदगी का क्या फैसला होगा !!
[10/2, 7:15 AM] : बैठे हैं दिल में ये अरमां जगाये, के वो आज नजरों से अपनी पिलाये | मजा तो तब ही पीने का यारो, इधर हम पियें और नशा उनको आये
[10/2, 7:15 AM] : किस्मत पर एतबार किसको हैं मिल जाये खुसी इंकार किसको हैं कुछ मजबूरिय हैं मेरे दोस्त वरना जुदाई से प्यार किसको हैं
[10/2, 7:15 AM] : ना पूछ मेरे सब्र की इंतेहा कहाँ तक हैं, तू सितम कर ले, तेरी हसरत जहाँ तक हैं, वफ़ा की उम्मीद, जिन्हें होगी उन्हें होगी, हमें तो देखना है, तू बेवफ़ा कहाँ तक हैं
[10/2, 7:15 AM] : जिंदगी देने वाले , मरता छोड़ गये, अपनापन जताने वाले तन्हा छोड़ गये, जब पड़ी जरूरत हमें अपने हमसफर की, वो जो साथ चलने वाले, रास्ता मोड़ गये
[10/2, 7:15 AM] : हर रिश्ते में विश्वास रहने दो; जुबान पर हर वक़्त मिठास रहने दो; यही तो अंदाज़ है जिंदगी जीने का; खुद रहो उदास, दूसरों को रहने दो..!
[10/2, 7:15 AM] : बैठे-बैठे गम में गिरफ्तार हो गए ! किसी के प्यार में आबाद हो गए दो गज जमीन मिल ही गई मुझ गरीब को मरने के बाद हम भी जमींदार हो गए
[10/2, 7:15 AM] : मेरे इश्क में दर्द नहीं था पर दिल मेरा बे दर्द नहीं था होती थी मेरी आँखों से नीर की बरसात पर उनके लिए आंसू और पानी में फर्क नहीं था
[10/2, 7:15 AM] : दुनिया मे बेवफाओ की कमी नही अब सूरज को देख लो आता है उशा के साथ रहता है किरण के साथ और जाता है संधया के साथ….
[10/2, 7:15 AM] : कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से तो वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है
[10/2, 7:15 AM] : मुझको चलने दो अकेला अभी ! मेरा रास्ता रोका गया तो काफिला हो जाऊंगा सारी दुनिया की नजर मैं है मेरी एहदे वफ़ा एक तेरे कहने से क्या मैं बेवफा हो जाऊंगा
[10/2, 7:15 AM] : अब ये भी नहीं ठीक कि हर दर्द मिटा दें कुछ दर्द तो कलेजे से लगाने के लिए हैं यह इल्म का सौदा, ये रिसाले, ये किताबें इक शख्स की यादों को भुलाने के लिए है

[10/2, 8:53 AM] : सीखा है मैंने ..
जिन्दगी से एक तजुर्बा ...
जिम्मेदारी इसान को ...
वक्त से पहले बड़ा बना देती है
[10/2, 8:53 AM] : 🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
खुदा करे सारी उम्र मुझे मंजिल ना मिले बड्री मुश्किल से वो राजी हुआ है साथ चलने को..
💘 Freinds 💘
[10/2, 8:53 AM] : जान जब प्यारी थी,
तब दुश्मन हज़ारों थे..
अब मरने का शौक है तो क़ातिल नहीं मिलते.
[10/2, 8:53 AM] : लड़की चाहिए तेरे जैसी नखरेवाली…. वरना बहुत मिलती हे सामने से लाइन मारने वाली!!!
[10/2, 8:53 AM] : 💕💕💕💕💕💕💕
उसने कहा बहुत गहरा है मोहब्बत का समुंदर, मैने कहा डूबने वाले सोचा नहीँ करते ...
💘 Freinds 💘
[10/2, 8:53 AM] : पलकें भिगोना लाजमी नहीं
उस शख्स की याद में,
जिसने तुझे अपनों में कभी गिना ही ना हो.
[10/2, 8:53 AM] : जुनून, हौसला, और पागलपन आज भी वही है,
मैंने जीने का तरीका बदला है तेवर नही

😌 एक शाम गम के नाम 😌
[10/2, 8:53 AM] : 🐾🐾🐾🐾🐾🐾🐾
अपना तो एक ही राज़ हे! सर पे ताज साथ में मुमताज, और इस कामिनी दुनिया पे राज.
💘 Freinds 💘
[10/2, 8:53 AM] : 🐾🐾🐾🐾🐾🐾🐾
अपना तो एक ही राज़ हे! सर पे ताज साथ में मुमताज, और इस कामिनी दुनिया पे राज.
💘 Freinds 💘
[10/2, 8:53 AM] : 🌱🌱🌱🌱🌱🌱🌱
मोहब्बत और मौत दोनों की पसंद
अजीब है,
एक को दिल चाहिए और दुसरे
को धड़कन...
💘 Freinds 💘
[10/2, 8:53 AM] : मैं क्या कहूँ कहाँ है मोहब्बत कहाँ नही

रग रग में दौड़ी फिरती है नश्तर लिए हुए..🌹
[10/2, 8:53 AM] : आँखों में रहा दिल में उतर कर नहीं देखा,
कश्ती के मुसाफिर ने समंदर नहीं देखा,
पत्थर मुझे कहता है मेरा चाहने वाला,
मैं मोम हूँ उसने मुझे छू कर नहीं देखा.
[10/2, 8:53 AM] : पीने की आदत थी मुजे,
उसने अपनी कसम देकर छुडा दी,
शाम को यारों की महफिल में बैठा तो..
यारों ने उसकी कसम देकर पीला दी।
[10/2, 8:53 AM] : लाख तक़दीर पे रोए कोई रोने वाला
सिर्फ़ रोने से तो कुछ भी नहीं होने वाला

बार--ग़म गुल है कि पत्थर है ये मौक़ूफ़ इस पर
किस सलीक़े से इसे ढोता है ढोने वाला

कोई तदबीर या तावीज़ नहीं काम आती
हादसा होता है हर हाल में होने वाला

तू है शायर तुझे हरग़िज सुहाए रोना
तेरा हर अश्क है गीतों में पिरोने वाला

खौल उठता है लहू देख के अपना यारो
फ़स्ल को काटे जब फ़स्ल को बोने वाला

मौत की गोद में जब तक नहीं तू सो जाता
तूसदाचैन से हरग़िज नहीं सोने वाला
[10/2, 8:53 AM] : जवाब में कई बार
"कुछ नहीं" को चुन लेता हूँ मैं

इस उम्मीद में कि

शायद अनकहा सुन सको तुम.......🌹
[10/2, 8:53 AM] : हर एक पाँव...?
     मुझे रौंदता हुआ गुजरा...!!#

ना जाने कौनसी...?
       मंजिल का रास्ता हूँ मैं...!!#
[10/2, 8:53 AM] : मोहब्बत भी कितना प्यारा शब्द है,
पूरा कहने से,,,,,
पहले ही एक होंठ दूसरे होंठ को दो बार चूम लेता है..... 👄💋
[10/2, 8:53 AM] : 💫🌹💫उनकी👰 छत पर गये थे हम कटी हुई पतंग लुटने
नज़रे 👀मिल गयी उनसे, और
वो कहने 💤लगे
सुनो......
तुम पतंग 🎓लुटने आये हो या दिल.....👉❤
   🌹....🆚♡🌹♡♡♡♡♡♡
[10/2, 8:53 AM] : तेरी भीगी हुई ज़ुल्फ़ों के की क़सम,


तू जहाँ बाल निचोड़े वहां मैख़ाना बन जाये..
🍻🍺
[10/2, 9:20 AM] : ✻↬ दुनिया की 🌏सारी खुशिया एक तरफ… . . 🔋फ़ोन की 100% बैटरी की ख़ुशी एक तरफ..💯👈🏻🏄🏻👫🎏
[10/2, 9:20 AM] : 👣👣👣👣👣👣👣
ज़ख़्म दे कर ना पुछा करो,दर्दकी शिद्दत...!दर्द
तो दर्दहोता हैं,थोड़ा क्या,ज्यादा क्या...!!
💘 Freinds 💘
[10/2, 9:20 AM] : 💫🌹💫उनकी👰 छत पर गये थे हम कटी हुई पतंग लुटने
नज़रे 👀मिल गयी उनसे, और
वो कहने 💤लगे
सुनो......
तुम पतंग 🎓लुटने आये हो या दिल.....👉❤
   🌹....🆚♡🌹♡♡♡♡♡♡
[10/2, 9:20 AM] : पता नहीं क्या जादू है माँ के पैरों में ।। जितना झुकता हूँ , उतना ही ऊपर जाता हूँ !!
[10/2, 9:20 AM] : नामाबर तू ही बता, तूने तो देखे होंगे...


कैसे होते हैं वो ख़त जिनके जवाब आते हैं....💋
[10/2, 9:20 AM] : 💕💕💕💕💕💕💕
उसने कहा बहुत गहरा है मोहब्बत का समुंदर, मैने कहा डूबने वाले सोचा नहीँ करते ...
💘 Freinds 💘
[10/2, 9:20 AM] : मैंने पूछा वर्षा आती है तो सूरज तुम क्यों छिप जाते हो !

सूरज झिझकते हुए बोला , फीमेल से कौन पंगा मोल ले
🌝🌞🌝🌞🌝🌞
[10/2, 9:20 AM] : 💞💞💞💞💞💞💞
कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको,
हम इतने आम हैं, ये तेरे बस की बात है...!!!
💘 Freinds 💘
[10/2, 9:20 AM] : 👣👣👣👣👣👣👣
लोग कहते थे की मेरा दिल पत्थर का हैं,
यकीन मानिये कुछ लोग इसे भी तोड़ गए...
💘 Freinds 💘
[10/2, 9:20 AM] : "जो भाग्य में है , वह भाग कर आएगा, जो नहीं है , वह आकर भी भाग जाएगा...!"
.".".
[10/2, 9:20 AM] : 🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿
ज़माना जब भी मुझे मुश्किल मे डाल देता है,
मेरा ख़ुदा हज़ार रास्ते निकाल देता है...
💘 Freinds 💘
[10/2, 9:20 AM] : आज कल अपने ‪#Stãsûs☆ बहुत ‪#Fãmøûs☆ होते जा रहे है ‪#बच्चे रोज ‪#Stãtûs☆ के ‪#Blãçk_Bøãrd■ पर ‪#सुविचारबनाके लिखते है।।
[10/2, 9:20 AM] : 🐾🐾🐾🐾🐾🐾🐾
अपना तो एक ही राज़ हे! सर पे ताज साथ में मुमताज, और इस कामिनी दुनिया पे राज.
💘 Freinds 💘
[10/2, 9:20 AM] : .
.
.
.
💞अब तो ख़त मे लिखे फीके पड़ गये लफ्झ भी पूछते है,

वो तो चली गयी हमे कब जलाओगे..!!💞
.
.
.
.
[10/2, 9:20 AM] : 🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
खुदा करे सारी उम्र मुझे मंजिल ना मिले बड्री मुश्किल से वो राजी हुआ है साथ चलने को..
💘 Freinds 💘
[10/2, 9:20 AM] : 👣👣👣👣👣👣👣
लोग कहते थे की मेरा दिल पत्थर का हैं,
यकीन मानिये कुछ लोग इसे भी तोड़ गए...
💘 Freinds 💘
[10/2, 9:20 AM] : मोहब्बत कब हो जाए किसे पता, हादसे पूछ के नही हुआ करते..
[10/2, 9:20 AM] : वो अक्सर मुजसे पुछा करते थे
तुम मुजे छोडकर तो नही जाओंगे
काशमैने भी ऐक बार पुछ लीया होता
   〽शायर की महफ़िल
[10/2, 9:20 AM] : 🌱🌱🌱🌱🌱🌱🌱
मोहब्बत और मौत दोनों की पसंद
अजीब है,
एक को दिल चाहिए और दुसरे
को धड़कन...
💘 Freinds 💘
[10/2, 9:20 AM] : 💔💔💔दर्द नसीब से मिलता है मेरी जान..
औक़ात कहाँ है तेरी मुझे तड़पाने की..💔💔💔
[10/2, 9:20 AM] : साला पढ़ाई का ‪Josh तो तब आया,
जब उस पगली ने मुझे ‪Bewakoof कहकर ठुकरा दिया..♡AD♡
[10/2, 9:20 AM] : पीना तो मुझे आता भी नहीं था,

वो तो तेरी दो पल कि मोहब्बत ने मुझे शराबी बना दिया..♡AD♡
[10/2, 9:20 AM] : भटक जाए ख्वाबों के अंधेरों में जिंदगी,



जरूरी है निकलना हकीकत की धूप भी....🌹
[10/2, 9:20 AM] : 🎭मैं बुरा हूं ये हक़ीक़त है अज़ीज़ो लेकिन
ढूंढ कर भी तो दिखाओ कोई अच्छा मुझसे 🎭
[10/2, 9:20 AM] : मैं भले ही वो काम नहीं करता जिससे खुदा मिले...

पर वो काम जरूर करता हूँ जिससे दुआ मिले.....@j
[10/2, 9:20 AM] : मेरी शायरी चूरा कर दुसरो को सुनाने वाल

वो दर्द कहाँ से लाओगे जो मेरे दिल में है।
शायर की महफ़िल
[10/2, 9:20 AM] : कोइ ऐसा कानून बना दो साहब.....

कि जो

बेवफा हो जाए, उसे कोई ना अपनाए...❤❤
[10/2, 9:20 AM] : सफ़र जीस्त में तेरे साथ
के खातिर जाना


हम वो मंजिले भी छोड आये
जो हमारा मुक्कदर थी..🌹
[10/2, 9:20 AM] : जिस जिस को मिली खबर सबने एक ही सवाल किया,

तुमने क्यों की मुहब्बत तुम तो समझदार थे..
[10/2, 9:20 AM] : इतना बेताब हो...मुझसे बिछड़ने के लिये...तुझको आँखो से नहीं ..दिल से जुदा होना है...
[10/2, 9:20 AM] : चलते थे इस जहाँ में कभी सीना तान के हम,
ये कम्बख्त इश्क़ क्या हुआ घुटनो पे गए हम !!
[10/2, 9:20 AM] : नींद उस की है दिमाग़ उस का है रातें उस की है

तेरी ज़ुल्फ़ें जिस के बाज़ू पर परेशाँ* हो गईं

परेशाँ  =  छितराना,
[10/2, 9:20 AM] : वो अक्सर मुजसे पुछा करते थे
तुम मुजे छोडकर तो नही जाओंगे
काशमैने भी ऐक बार पुछ लीया होता
   〽शायर की महफ़िल
[10/2, 9:20 AM] : दर्द हो जब दिल में तो दुआ कीजिये
दिल ही जब दर्द हो तो क्या कीजिये

#ग़ालिब
[10/2, 9:20 AM] : सोचा याद करके थोड़ा तड़पाऊं उनको!
किसी और का नाम लेकर जलाऊं उनको!
पर चोट लगेगी उनको तो दर्द मुझको ही होगा!
अब ये बताओ किस तरह सताऊं उनको!
[10/2, 9:20 AM] : ज़िन्दगी से बडी सज़ा ही नही,
और क्या जुर्म है पता ही नहीं,
इतने हिस्सों में बँट गया हूँ मैं,
मेरे हिस्से में कुछ बचा ही नहीं.
[10/2, 9:20 AM] : 💞💞💞💞💞💞💞
कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको,
हम इतने आम हैं, ये तेरे बस की बात है...!!!
💘 Freinds 💘
[10/2, 9:20 AM] : बहोत छोटी मगर सच्ची बात आपका स्वभाव ही आपका भविष्य है
[10/2, 9:20 AM] : नश्तर है मेरे हाथ में, कांधों पे मैक़दा


लो मैं इलाज--दर्द--जिगर लेके गया
🍻🍺
[10/2, 9:20 AM] : किस्सा बना दिया एक झटके में उसने मुझे,



जो कल तक मुझे अपना हिस्सा बताती थी। 🌹
[10/2, 9:20 AM] : काश वो पल संग बिताए होते
जिनको याद कर के ये आँसू आये ना होते
खुदा को अगर इस तरह दूर ले जाना ही था
तो इतनी गहराई से दिल मिलाए ना होते.
[10/2, 9:20 AM] : 👣👣👣👣👣👣👣
में बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूंतय तुम्हे करना हे की आप कौन सी धुन पर नाचोगे..।।
💕Freinds💕
[10/2, 9:20 AM] : तुम पूछो और मैं ना बताऊँअभी एसे हालात नहीं...
🔹🔸🔹
बस एक छोटा सा दिल टूटा हैऔर कोई बात नहीं...!
[10/2, 9:20 AM] :      भरे बाज़ार से अक्सर, मैं खाली हाथ आता हू, पहले पैसे नहीं थे, अब ख्वाहिश नहीं रही...  
[10/2, 9:20 AM] : बहुत आसान है पहचान इसकी . . . अगर दुखता नहीं तो दिल नहीं है!!
.".".
[10/2, 9:20 AM] : हर रात जान बूझकर रखता हूँ दरवाज़ा खुला...!
शायद कोई लुटेरा मेरा गम भी लूट ले....!!
[10/2, 9:20 AM] : नसीब की कालिख वो जूतों पे रगड़ आया
वो बूट पोलिश करता हुआ बच्चा, आज फिर,


अपनी मेहनत के सिक्के जेबो में भर लाया..🌹
[10/2, 9:20 AM] : तुम पूछते नहीं अब सबब उदासी का

एक ये भी सबब है मेरी उदासी का...🌹
[10/2, 9:20 AM] : जान जब प्यारी थी,
तब दुश्मन हज़ारों थे..
अब मरने का शौक है तो क़ातिल नहीं मिलते.
[10/2, 9:20 AM] : अब कहा जरुरत है हाथों मे पत्थर उठाने की,
तोडने वाले तो जुबान से ही दिल तोड देते हैं..
[10/2, 9:20 AM] : हमने ‪#दिल वापस ‪#मांगा तो वो सर झुका कर ‪#बोली ,
वो तो ‪#टूट गया ‪#खेलते #खेलते..
[10/2, 9:20 AM] : मयखाने सजे थे, जाम का था दौर,
जाम में क्या था, ये किसने किया गौर,

जाम में गम था मेरे अरमानो का,
और सब कह रहे थे एक और एक और.
[10/2, 9:20 AM] : वो रोए तो बहुत, पर मुझसे मूह मोड़ कर रोए,
कोई मजबूरी होगी तो दिल तोड कर रोए,
मेरे सामने कर दिए मेरे तस्वीर के टुकड़े,
पता चला मेरे पीछे वो उन्हे जोड़ कर रोए.
[10/2, 9:20 AM] : ❤💋❤बस इतना ही कहा था, कि बरसो के प्यासे हैं हम;
उसने अपने होठों पे होंठ रख के, हमे खामोश कर दिया!❤💋❤
[10/2, 9:20 AM] : पीने की आदत थी मुजे,
उसने अपनी कसम देकर छुडा दी,
शाम को यारों की महफिल में बैठा तो..
यारों ने उसकी कसम देकर पीला दी।
[10/2, 9:21 AM] : हम तो जी रहे थे उनका नाम लेकर,
वो गुज़रते थे हमारा सलाम लेकर,
कल वो कह गये भुला दो हुमको,
हमने पुछा कैसे!
वो चले गये हाथो मे जाम देकर.
[10/2, 9:21 AM] : जिंदगी में दो चीज़ें हमेशा टूटने के लिए ही होती हैं
सांस और साथ
सांस टूटने से तो इंसान 1 ही बार मरता है,
पर किसी का साथ टूटने से इंसान पल-पल मरता है.
[10/2, 9:21 AM] : कुछ और कश लगा ले ज़िन्दगी,

बुझ जाऊंगा किसी रोज़ सुलगते-सुलगते..
[10/2, 9:21 AM] : हर👰 लडकी**मैरी 👤PRØFILE देख कर यहि सोचती है कि साला 👮कमीना**सबसे 💏Friendship करता है**कास मुझ**सै 💗Pýaŕ कर लेता।।
[10/2, 9:21 AM] : ऑंसुओ के गिरने की आहट नही होती,
दिलके टूटने की आवाज नही होती,
अगर होता खुदा को एहसास दर्द का,
तो ऊसे दर्द देने की आदत नही होती.
[10/2, 9:21 AM] : हम अपना दर्द किसी को कहते नही,
वो सोचते हैं की हम तन्हाई सहते नही,
आँखों से आँसू निकले भी तो कैसे,
क्योकि सूखे हुवे दरिया कभी बहते नही.
[10/2, 9:21 AM] : दिल पे क्या गुज़री वो अनजान कए जाने,
प्यार किसे कहते है वो नादान क्या जाने,
हवा के साथ उड़ गये घर इस परिंदे का,
कैसे बना था घोसला वो तूफान क्या जाने !
[10/2, 9:21 AM] : आज गुमनाम हूँ तो फासला रखा है मुझस

कल मशहूर हो जाऊँ तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना...🌹
[10/2, 9:21 AM] : कल रात मैंने अपने सारे ग़म..
कमरे की दीवार पर लिख डाले।।
बस फिर हम सोते रहे और दीवारे रोती रही।
[10/2, 9:21 AM] : पलकें भिगोना लाजमी नहीं
उस शख्स की याद में,
जिसने तुझे अपनों में कभी गिना ही ना हो.
[10/2, 9:21 AM] : पास आकर सभी दूर चले जाते हैं,
हम अकेले थे अकेले ही रह जाते हैं,
दिल का दर्द किससे दिखाए,
मरहम लगाने वाले ही ज़ख़्म दे जाते हैं.
[10/2, 9:21 AM] : हंसने की इच्छा ना हो,
तो भी हसना पड़ता है,

कोई जब पूछे कैसे हो?
तो मजे में हूँ कहना पड़ता है.
[10/2, 9:21 AM] : तुज़से दोस्ती करने का हिसाब ना आया,
मेरे किसी भी सवाल का जवाब ना आया,
हम तो जागते रहे तेरे ही ख़यालो मे,
और तुझे सो कर भी हमारा ख्वाब ना आया.
[10/2, 9:21 AM] : मुठ्ठीयो में खाक लेकर दोस्त आए वक़्ते-दफन,


जिंदगी भर की मोहब्बत का सिला देने लगे...🌹
[10/2, 9:21 AM] : मुझे दफनाने से पहले मेरा
दिल निकाल कर उसे दे देना..
मैं नही चाहता के वो खेलना छोङ दे.
[10/2, 9:21 AM] : हमें मालूम था अंज़ाम--इश्क़ लेकिन,ज़वानी जोश पर थी, ज़िन्दगी बर्बाद क़र बैठे...
[10/2, 9:21 AM] : दिखावे का प्यार ही ज्यादा शोर करता हे,

वरना सच्ची मोहबत तो इशारो मे ही सिमट जाती हे...
[10/2, 9:21 AM] : दर्द की बारिशों में हम अकेले ही थे,
जब बरसी ख़ुशियाँ ..
जाने भीड़ कहां से आई..
[10/2, 9:21 AM] : कुछ तो बता उदास शाम..
भुलाने वाले को किस तरह याद आऊँ..💜💜💜💜💜💜
[10/2, 9:21 AM] : हम अपना दर्द किसी को कहते नही,
वो सोचते हैं की हम तन्हाई सहते नही,
आँखों से आँसू निकले भी तो कैसे,
क्योकि सूखे हुवे दरिया कभी बहते नही.
[10/2, 9:21 AM] : तुझे तो हमारी मोहब्बत ने मशहूर कर दिया बेवफ़ा …. वरना तू सुर्खियों में रहे तेरी इतनी औकात नहीं!!!
[10/2, 9:21 AM] : दिल मत कर इतनी मोहब्बत किसी से इश्क़ मे मिला दर्द तू सह नहीं पायेगा..
[10/2, 9:21 AM] : अगर तू वजह पूँछे तो एक बात कहूँ,

बिन तेरे अब हमसे जिया नहीं जाता..♡AD♡
[10/2, 9:21 AM] : आँखों में रहा दिल में उतर कर नहीं देखा,
कश्ती के मुसाफिर ने समंदर नहीं देखा,
पत्थर मुझे कहता है मेरा चाहने वाला,
मैं मोम हूँ उसने मुझे छू कर नहीं देखा.
[10/2, 9:21 AM] : तुम रख सकोगे मेरा तोहफा संभालकर, वरना मैं अभी दे दूँ, जिस्म से रूह निकालकर...!!
[10/2, 9:21 AM] : मुझे ही नहीं रहा शौक़ - मोहब्बत वरनातेरे शहर की खिड़कियाँ इशारे अब भी करती हैं.
[10/2, 9:21 AM] : सुकून दिल के लिए कभी हाल तो पूँछ ही लिया करो, मालूम तो हमें भी है कि हम आपके कुछ नहीं लगते...!
[10/2, 9:21 AM] : अंगुलिया टूट गई पत्थर तराशते तराशते
जब बनी सूरत यार की.. तो खरीददार गये
[10/2, 9:21 AM] : जवाब में कई बार
"कुछ नहीं" को चुन लेता हूँ मैं

इस उम्मीद में कि

शायद अनकहा सुन सको तुम.......🌹
[10/2, 9:21 AM] : खुदा मुसीबत मैं डाल दे मुझे.... किसी ने बुरे वक़्त मैं आने का वादा किया है.
[10/2, 9:21 AM] : गुलामी तो हम सिर्फ अपने माँ बाप की करते है…………..!! दुनिया के लिये तो कल भी बादशाह थे और आज भी..!!
[10/2, 9:21 AM] : Lonely Jay

वाह मेरे महबूब बड़ी जल्दी खयाल आया मेरा
बस भी करो चूमना अब उठने भी दो जनाजा मेरा.
[10/2, 9:21 AM] : इधर आओ जी भर के हुनर आज़माएँ,

तुम तीर आज़माओ, हम ज़िग़र आज़माएँ..
[10/2, 9:21 AM] : तुम गरदन जुकाने की बात करते हो , हम वौ है जो आंख उठाने वालो की गरदन पऱसाद मै बाट देते है..।।
[10/2, 9:21 AM] : सफलता के बाद भी आराम ना करो😊
क्योंकि अगली बार यदि असफल हुए,
तो बहुत से लोग ये कहने को तैयार हैं कि वो सफलता तो भाग्य से मिली.!
🙏
[10/2, 9:21 AM] : Lonely Kay

मोहब्बत की आजमाइश दे दे कर थक गया हूँ खुदा, . किस्मत मेँ कोई ऐसा लिख दे,जो मौत तक वफा करे….!!.
[10/2, 9:21 AM] : Lonely Jay

सब को चेन की नींद सोता हुवा देख
कर ,...

ये एहसास होता है की मेरा कसूर सिर्फ
महोब्बत का है ....
[10/2, 11:22 AM] : दुनियादारी की चादर ओढ़ी है। पर जिस दिन दिमाग सटका ना, इतिहास तो इतिहास। भूगोल भी बदल देंगे।
[10/2, 11:22 AM] : दुनिया मे कोई गम ना हो ¡¡¡¡ .तेरी खुशियाँ कभी कम नहो¡¡¡ खुदा मेरे friends _को ऐसीआइटम दे¡¡¡ जो sunny leon se कम ना हो¡
[10/2, 11:22 AM] : मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर....
क्या खबर थी की रग रग मे समां जाओगे तुम.....!!
[10/2, 11:22 AM] : Relationship Status !!!
वो कह के गई है कि जब कोई तुम्हारे ग्रुप पर कोई
भी भी मैसेज नही करेगा तब वो मेसेज  करने
आयेगी !!!!
[10/2, 11:22 AM] : मोहब्बत आजमानी है तो बस
इतना ही काफी है...!!!
जरा सा रुठकर देखो मनाने कौन
आता है...!!!
[10/2, 11:22 AM] : बचपन से बादाम खा रहा हूतुझे भूलाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।।
[10/2, 11:22 AM] : माना की बड़ा खुबसुरत हुस्न है तेरा लेकिन,
दिल भी होता तो क्या बात होती...
[10/2, 11:22 AM] : इंतजार की घड़ियाँ ख़त्म कर खुदा,

जिसके लिये बनाया है उससे मिलवा भी दे अब ज़रा..!
[10/2, 11:22 AM] : "भरोसा भगवान पर है। तो जो लिखा है तक़दीर मै वही पाओगेंमगर भरोसा अगर खुद पर हैतो भगवान वही लिखेंगा जो आप चाहोंगे।
[10/2, 11:22 AM] : तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसेअगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती.
[10/2, 11:22 AM] : ‪#वैसे_हम रेहते तो हे‪#sïmplê_typëके,, पर जब‪#हम_मुड_मे_होते हे तो😎‪#सुलतान भी‪#sãlûtëठोकता हे।
[10/2, 11:22 AM] : इस दिल की सभी # Line व्यस्त हैं कृपया अगले # जन्मबाद # Try कीजिए..!!😉
[10/2, 11:22 AM] : खूश्बु कैसे ना आये मेरी बातों से यारों, मैंने बरसों से एक ही फूल से जो मोहब्बत की है ।
[10/2, 11:22 AM] : कितना प्यार है इसदिल में तेरे लिए अगर बया` कर दिया तो 👈तू नही ये दुनिया मेरी दीवानी हो जाएगी..🔫.
.❤❤❤❤❤❤❤❤
[10/2, 11:22 AM] : “आपकों प्यार करने से डर लगता है आपकों खोने से डर लगता है कहीं आखों से गुम ना हो जाये याद अब रात में सोने से डर लगता है

[10/2, 11:22 AM] : दिल मे छूपा रखी है मोहब्बत काले धन की तरह, खुलासा नही करता हू कि कही हंगामा ना हो जाये..
[10/2, 11:22 AM] : खुदा ने जानबुझ के नहीं लिखा तुझे मेरी किस्मत में....
के सारे जहाँ की खुशियाँ एक ही शख्स को कैसे दे दूँ...
[10/2, 11:22 AM] : मां जब भी दुआएं मेरे नाम करती है...

रास्ते की ठोकरें मुझे सलाम करती हैं !!!
[10/2, 11:22 AM] : नाज़ है मुझे मेरे प्यार पर.
ना वो बेवफा है ना में बेवफा हूँ
"बस माँ बाप के फ़र्ज़ ने हम दोनों को जुदा करदिया.
💔 Mariz  Ishq 💔
[10/2, 11:22 AM] : मुस्कुराओ तुम तो कली खिल जाए
लो अंगडाई तो दिल मचल जाए
इतनी दिलकश है तुम्हारी अदा
जवा तो क्या बूढ़े भी तुझपे फ़िदा हो जाये.
[10/2, 11:22 AM] :
नजर अंदाज मत करना…… ♡क्योंकि नजर हट्टी दुर्घटना घटी…… ;p

[10/2, 11:22 AM] : वो बोली मेरा हाथ मत पकड मेरे भाईयों के पास हथियार बहुत है .... मैने कहा रे ...पगली डर मत तेरे यार के भी यार बहुत है
[10/2, 11:22 AM] : कभी फूलों की तरह मत जीना, जिस दिन खिलोगे…,, टूट कर बिखर जाओगेजीना है तो पत्थर की तरह जियो; जिस दिन तराशे गए… “खुदाबन जाओगे ।।
[10/2, 11:22 AM] : सोचता हूँ इस दिल मे एक कब्रिस्तान बना लूँ ,
सारे ख्वाब मर रहे हैँ एक एक करके..!!
[10/2, 11:22 AM] : घड़ी की सुईयों जैसा रिश्ता है, हमारा दोस्तों
कभी मिलते है.. कभी नहीं.. पर हाँ, जुड़े रहते हॆ।
[10/2, 11:22 AM] : बड़ी मुश्किल से सीखा है खुश रहना उसके बगैर...!


अब सुना है ये बात भी उसे परेशान करती है !!!
[10/2, 11:22 AM] : मेरी आँखों में छुपी उदासी को महसूस तो कर,हम वह हैं जो सब को हंसा कर रात भर रोते है.
[10/2, 11:22 AM] : उनकी मासूमीयत ने बदल दिया हमको वरना हम तो आवाra थे उनके पीछे....😜
[10/2, 11:22 AM] : शायरों की बस्ती में कदम रखा तो जाना..
गमों की महफ़िल भी कमाल की जमती है !!
[10/2, 11:22 AM] : किसी ने यूँ ही पूछ लिया हमसे कि दर्द की कीमत क्या है,हमने हंसते हुए कहा, पता नहीं , कुछ अपने मुफ्त में दे जाते है.
[10/2, 11:22 AM] : तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है, आखरी सास तक तेरा इंतजार करू !
[10/2, 11:22 AM] : कोई शाम आती है तेरी याद लेकरकोई शाम जाती है तेरी याद देकरमुझे तो इंतजार है उस शाम काजो आये तुझे अपने साथ लेकर
[10/2, 11:22 AM] : धोका खाना तो मोहब्बत करने वालो के लिए एक रस्मे वफ़ा है
फूल खुसी के लिए होते तो मय्यतो पर नही डाले जाते.
🌷aac🌷
[10/2, 11:22 AM] : ❤दोनों का मिलना मुश्किल है, दोनों हैं
मजबूर बहुत

उसके पाँव में मेहंदी लगी है, मेरे
पाँव में छाले हैं बहुत
[10/2, 11:22 AM] : सो जाओ #दोस्तो "
"यूँ #रात भर जागने से..
#मुहब्बत लौट कर नही आती...    😴gud night
[10/2, 11:22 AM] : मैने उससे पुछा था क्या धुप मेँ बारिश होती है..
वो हँसते हँसते रोने लगी और धुप मेँ बारिश होने लगी...!!
[10/2, 11:22 AM] : बेवफा लोगो को हमसे बेहतर कोन जानेगा ,
हम तो जले हुवे कागजों से भी अल्फाज़ पढ़ लिया करते हे

[10/2, 11:22 AM] : ~लोगो से कह दो हमारी तकदीर से जलना छोड़ दे
हम घर से दवा नही माँ की दुआ लेकर निकलते है
[10/2, 11:22 AM] : ""कोई वादा ना कर, कोई इरादा ना कर;
ख्वाहिशों में खुद को आधा ना कर;
ये देगी उतना ही जितना लिख दिया
खुदा ने;
इस तकदीर से उम्मीद ज़्यादा ना कर।।
[10/2, 11:22 AM] : मुझे मालूम था कि वो रास्ते कभी मेरी मंजिल तक नहीं जाते थे,फिर भी मैं चलता रहा क्यूँ कि उस राह में कुछ अपनों के घर भी आते थे!
[10/2, 11:22 AM] : ना जाने कब मिलेगी वो जो हमसे प्यार करेगी
और मुझसे कहेगी अगर तुमने बात नहीं की तो मे मर जाउंगी..
[10/2, 11:22 AM] : ‪#अमीर तो हम भी बहुत थे, पर ‪#दॊलत सिर्फ# दिल की थी...... ‪#खर्च भी बहुत किया दोस्त, पर दुनिया मे गिनती सिर्फ ‪#नोटों की हुई...
[10/2, 11:22 AM] : तुम्हारे चाँद से चेहरे पे ग़म अच्छे नहीं लगते,
हमें कह दो चले जाओ जो हम अच्छे नहीं लगते..
[10/2, 11:22 AM] : "इश्क" का धंधा ही बंघ कर दिया साहेब।.... मुनाफे मेंजेबजले.. और घाटे मेंदिल”..
[10/2, 11:22 AM] : बहुत रोका लेकिन रोक ही नहीं पायी,
मुहब्बत बढ़ती ही गयी मेरे गुनाहों की तरह..
[10/2, 11:22 AM] : अब हमे कभी तेरा दीदार नसीब ना होगा,
दोसती का रिशता कभी करीब ना होगा,
करोध मे पैदा की हमने जो गलतफहमियां,
शायद हमसे बडा कोई बदनसीब ना होगा..
[10/2, 11:22 AM] : मैंने पूछा उनसे, भुला दिया मुझको कैसे..? चुटकियाँ बजा के वो बोली.. . . . . ऐसे, ऐसे, ऐसे. —
[10/2, 11:22 AM] : इस शक की वजह से ना जाने कितने रिश्ते टूटे
कभी ज़िन्दगी हमसे रूठी, कभी हम ज़िन्दगी से रूठे..
[10/2, 11:22 AM] : किसी ने मुझसे पूछा जिंदगी कैसी है,
मैने मुसकूरा कर कहा पता नही अब कोइ खास तालूख नही रखती..
[10/2, 11:22 AM] : आज यारो ने हँसा दिया,
गम उल्फत भुला दिया,
मैंने लेटा जो आके दीवान पे,
यादों ने फिर जगा दिया..
[10/2, 11:22 AM] : मुश्किल हालात से कह दो आज हमसे ना उलझे,
दुआओं से हाथ भरे है मेरे तुम्हें कहाँ संभाल पाउँगा।
[10/2, 11:22 AM] : मोहब्बत कर सकते हो तो रब से करो…. दोस्त
मिट्टी के खिलौनो से कभी वफा नही मिलती..
[10/2, 11:22 AM] : इस अजनबी दुनिया मैं किसी से दिल लगाना
सुना है बिन बुलाये आने वाले बिन बताये ही चले जाते है..
[10/2, 11:22 AM] : ये जाने थे कि उस महफ़िल में दिल रह जाएगा,
हम ये समझे थे चले आएँगे दम भर देख कर।
[10/2, 11:22 AM] : दिल तो करता हैं की रूठ जाऊँ कभी बच्चों की तरह फिर सोचता हूँ कि मनाएगा कौन....?
[10/2, 11:22 AM] : जो लोग मुझसे आँखे मिलाने के काबिल ना थे‪#दोबारा, तेरे खातिर छोरी वही लोग मुझे कहने लगे है‪#आवारा!!
[10/2, 11:22 AM] : दिल से पूछो तो आज भी तुम मेरे ही हो
ये ओर बात है कि…..किस्मत दग़ा कर गयी..
[10/2, 11:22 AM] : आज तो दिल ने ही धमकी दी है!!!
याद करना छोड़ दे उसे
नही तो धड़कना छोड़ दुँगा !!!!
[10/2, 11:22 AM] : थाम कर बैठे हो जिसे गर्दिश--वक़्त में वो हाथ छोड़ दोगे
तेरी चूड़ी के शीशे से भी नाज़ुक है मेरा दिल यूँ ही खेल खेल में तोड़ दोगे..
[10/2, 11:22 AM] : Dharne mein aata hu, smajh mein nahi. #Kejri
[10/2, 11:22 AM] : सफर--ज़िन्दगी पे हूँ , तुम भी मेरे संग चलो
सदिओं का रास्ता लम्हों में कटे , ले कर कुछ ऐसी तरंग चलो
ज़िन्दगी को बहुत तड़पा हूँ अब तो बन के ज़िन्दगी की उमंग चलो
कुछ तो रंगीनीआ हो फ़िज़ाओं में , भर ते कुछ रंग चलो
[10/2, 11:22 AM] : तलाश हे एक ऐसे सख्स की,
जो आँखों में उस वक्त दर्द देख ले
जब दुनिया हमसे कहती हे
क्या यार तुम मुस्कुराते बहुत हो
[10/2, 11:22 AM] : पानखर विना पांदडुं खरतु नथी.,.🍁
पाणी विना माछलु तरतुं नथी.,.🐠
सो वाते ऐक वात याद राखजो.,.💯
दोस्तों वीना वोट्सप पण चालतु नथी 👬

Love you guys

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें