रविवार, 4 अक्तूबर 2015

18 बेहतरीन शायरियां Best Collection Of All Types Of Shayari's, Life Shayari's & More Shayari in Hindi



कुछ इस तरह झटकाई उसने अपनी गीली जुलफे,,,,
कि आज सारे शहर मे बारिश का मौसम छा गया
👊 ☔☔☔☔☔☔☔
[6/27, 2:54 PM] : Votesतू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसेअगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।
[6/27, 2:54 PM] : ~ये इश्क़ भी बड़ी ना मुराद चीज़ है.,उसी से होता है जो किसी और काहोता ह
[6/27, 2:54 PM] : एक आदमी अपनी बीवी को दफना के घर जा रहा थाकि अचानक बिजली चमकी, बादल गरजे और जोर की बारिश शुरू हुई। दुखी आदमी बोला:लगता है पंहुच गयी।
[6/27, 2:54 PM] : ***अगर इश्क़ हुआ दुबारा तो भी तुझसे ही होगा,
मेरे नादान दिल को तुझ पर इतना भरोसा है...
[6/27, 2:54 PM] : .ख़ामोशी बहुत कुछ कहती हेकान लगाकर नहीं ,दिल लगाकर सुनो !!
[6/27, 2:54 PM] : पति : कहाँ गयी थी??

पत्नी : रक्तदान करने...

पति : पीती थी तब तक तो ठीक था, अब बेचने भी लगी..!


😉😜😝😆
[6/27, 2:54 PM] : वो मुजे नफ़रत करें या प्यार करें मैं तो एक दीवाना हूँ. .
[6/27, 6:49 PM] : सुबह-सुबह पत्नी ने पति से न्यूज पेपर माँगा।
पतिः तुम भी कितनी बैकवर्ड हो, दुनिया कहाँ से कहाँ पहुँच गयी और तुम न्यूज पेपर माँग रही हो? यह मेरा Tab ले लो।
पत्नी ने Tab लिया और Tab से कॉकरोच मार दिया।
पति बेहोश।
शिक्षा: पत्नी जो माँगे दे दो। सवाल मत पूछो।
[6/25, 7:32 AM] : रोता वही है जिसने महसूस कि हो सच्ची मोहब्बत को...
वरना मतलब के रिश्तें रखने वाले को तो कोई भी नही रूला सकता....!!
[6/25, 7:32 AM] : ज़िंदगी मे सच्चे लोगो की तलाश करना
छोड़ड़ दिया हमने,
लोग तो सिर्फ़ वक़्त बिताने और दिल
जलाने के लिए हे मिलते हे.
[6/25, 7:32 AM] : तेरी आँखो से एक चीज़ लाज़वाब पिता हूँ,
मे हूँ तो गरीब पर सबसे महंगी शराब पिता हूँ।🍻🍻
[6/25, 7:32 AM] : तकलीफ़ मिट गई मगर एहसास रह गया.....



ख़ुश हूँ कि कुछ न कुछ तो मेरे पास रह गया।
[6/25, 7:32 AM] : उदास रहता है मोहल्ले में बारिशो का पानी आजकल

सुना है कागज की नाव बनाने वाले बड़े हो गए
Keep Child alive inside you....
Good mornings
[6/25, 7:32 AM] : शौक से बदल जाओ तुम मगर ये ज़हन मैं रखनाकी…… हम जो बदल गये तो तुम करवटें बदलते रह जाओगे.!😒🌸🌺💞
[6/25, 7:32 AM] : बरसों पहले अलविदा कह गयी थी जो कल फिर मिली बाजार में, उसकी गाड़ी बड़ी थी और मेरी दाढ़ी..
[6/25, 7:32 AM] : ❤❤❤❤❤
तेरा इश्क है
मेरी बन्दगी मुझे और
कुछ अब खबर नहीं
तुझे देख कर फिर मै
कुछ और देखूँ अब
मेरे पास वो नज़र नहीं ।
❤❤❤❤❤❤
[6/25, 7:32 AM] : ग़ज़ल लिखी हमने उनके होंठों को चूम कर..💋
वो ज़िद्द कर के बोले..'फिर से सुनाओ'..💋
👉
[6/25, 7:55 AM] binit: तेरा नज़रिया, मेरे नज़रिये से, यक़ीनन अलग था शायद, तुझे वक्त गुज़ारना था, और मुझे जिन्दगी
[6/25, 7:55 AM] binit: किसको दोष लगाएं अपनी बरबादी का हम, इश्क़ की राहों में हम खुद ही गुनाहगार हैं,
जो लम्हें बिताये थे साथ मिलकर कभी, आज वही लम्हें मेरे सितमगर हैं. .
[6/25, 7:55 AM] binit: "शायद सैल्फी इस बात का सुबूत हैं के हम ज़िंदगी में इतने अकेले रह गए हैं ...

कि हमारे आस पास हमारी फोटो खींचने वाले यार दोस्त भी नहीं बचे"!!
[6/25, 7:55 AM] binit: आज तो दिल भी धमकियाँ दे रहा है।।
कर याद उसे वरना धड़कना छोड़ दूंगा।
[6/25, 7:55 AM] binit: तेरी मोहब्बत कि तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने, वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नही मागते.!!
[6/25, 7:55 AM] binit: प्यार करने से पहले,
पैसे कमा लेना यारोँ
गरीबो का प्यार अक्सर,
चौराहे पर नीलाम हो जाता है
[6/25, 7:55 AM] binit: बड़ा अजीब होता है "मोहब्बत" का खेल भी ,
एक थक जाये तो दोनों "हार" जाते हैं !!
[6/25, 7:55 AM] binit: 💫बहुत सुन्दर सन्देश💫

पत्थर तब तक सलामत है जब तक वो पर्वत से जुड़ा है.
पत्ता तब तक सलामत है जब तक वो पेड़ से जुड़ा है.
इंसान तब तक सलामत है जब तक वो परिवार से जुड़ा है.
क्योंकि,
परिवार से अलग होकर आज़ादी तो मिल जाती है लेकिन संस्कार चले जाते हैं.

🌹🌹🌹
किसी को पुरखों की ज़मीने
बेचकर भी चैन नहीं

और


कोई गुब्बारे बेचकर ही सो गया सुकुन से !!
[6/24, 10:31 PM] : दुनिया में सिर्फ दिल ही है जोबिना आराम किये काम करता है.... इसलिए उसे खुश रखो ,चाहे वो अपना हो याअपनों का...
[6/24, 11:03 PM] : ... लोग हमे पागल कहेते है;
उन्हें कया पता जनाब प्यार मै है..!! 😍
[6/24, 11:05 PM] : हमने कहा उनसे की खास हिफाजत किया करे अपनी,बेशक साँसे उसकी है पर जान तो वो हमारी है..k
[6/24, 10:35 PM] : तलाश सिर्फ,
सुकुन की होती है...!!!



रिश्ते का नाम,
चाहे जो कुछ हो...!!!
[6/24, 10:35 PM] : "यूँ तो बहुत से हैं रास्तें, मुझ तक पहुंचने के,

राह-ऐ-मोहब्बत से आना, फासला कम पड़ेगा" !..
[6/24, 10:35 PM] : ऐसा जीवन जियो कि अगर कोई आपकी बुराई भी
करे तो कोई उस पर विश्वास ना करे।
[6/24, 10:35 PM] : 🍒बिछड़ने वाले जरा इतना तो बता के जाओ ..
अगर झूठ बोलोगी तो कसम किसकी खाओगी 🍒
[6/24, 10:35 PM] : 🌱🌱
ऐसा कुछ करो कि काम दोनों का चलता रहे,
आंधियाँ भी चलती रहें और दीया भी जलता रहे।
🌿🌿
[6/24, 10:35 PM] : जिम्मेदारियां ओढ़ के नीकलता हूँ घर से यारों...

वर्ना बारिशों में भीगने का शौक तो अब भी है..!!! 🚶
[6/24, 10:35 PM] : 🌷कौन शरमा रहा है. यूँ फ़ुर्सत में याद कर के .....
🌷के हिचकियाँ आना तो चाह रही है, पर हिच-किचा रही हैं...
[6/24, 10:35 PM] : तुझे शिकायत है.....कि मुझे बदल दिया है वक़्त ने,
कभी खुद से भी तो सवाल कर.....क्या तू वही ?
[6/24, 10:35 PM] : कहीं फिसल ना जाओ ज़रा संभल के रहना,

मौसम बारिश का भी है और मुहब्बत का भी.

🌹B.K🌹
[6/24, 10:35 PM] : कृष्ण ने राधा से पूछा: ऐसी एक जगह बताओ, जहाँ में नहीं हूँ?
राधा ने मुस्कुराके कहा, `बस मेरे नसीब में`!

[6/24, 10:35 PM] : 🍒ऐसा जीवन जियो कि अगर कोई आपकी बुराई भी
करे तो कोई उस पर विश्वास ना करे।🍒
[6/24, 10:35 PM] : अजीब खेल है ये मोहब्बत का;
किसी को हम न मिले, कोई हमें ना मिला!
[6/24, 10:35 PM] : "तुम क्या जानो शराब कैसे पिलाई जाती है, खोलने से पहले बोतल हिलाई जाती है, फिर आवाज़ लगायी जाती है आ जाओ दर्देदिलवालों, यहाँ दर्द-ऐ-दिल की दावा पिलाई जाती है"
[6/24, 10:35 PM] :
फूल खिलते रहे जिंदगी की राह में;
हंसी चमकती रहे आपकी निगाह में;
कदम कदम पर मिले ख़ुशी की बाहर आपको;
दिल देता है यही दुआ बार-बार आपको;
वेलेंटाइन डे की शुभकामनाए!


[6/24, 10:35 PM] : इंतज़ार करते करते वक़्त क्यों गुजरता नहीं,
सब हैं यहाँ मगर कोई अपना नहीं,
दूर नहीं पर फिर भी वो पास नहीं,
है दिल में कहीं पर आँखों से दूर कहीं.
[6/24, 10:35 PM] : ज़िन्दगी जैसे एक सज़ा सी हो गयी है,
ग़म के सागर में कुछ इस कदर खो गयी है,
तुम आ जाओ वापिस यह गुज़ारिश है मेरी,
शायद मुझे तुम्हारी आदत सी हो गयी है.
[6/24, 10:35 PM] : यादों की किम्मत वो क्या जाने,जो ख़ुद यादोंको मिटा दिया करते हैं,यादों का मतलब तो उनसे पूछो जो,यादों के सहारे जियाकरते हैं.
[6/24, 10:35 PM] : "बेशक थोड़ा इंतजार मिला हमको,
पर दुनिया का सबसे हसीं यार मिला हमको,
न रही तमन्ना अब किसी जन्नत की,
तेरी दोस्ती में वो प्यार मिला हमको.."
[6/24, 10:35 PM] : आपसे कभी हम खफ़ा हो नहीं सकते;
वादा किया है तो बेवफा हो नहीं सकते;
आप भले ही हमें भुलाकर सो जाओ;
मगर हम आपको याद किये बिना सो नहीं सकते।
शुभ रात्रि।
[6/24, 10:35 PM] : गया था तेरे शहर से दूर कुछ पल बिताने, फिर भी तेरी यादों ने छुट्टी पर ना जाने दिया..!
[6/24, 10:35 PM] : मीठी मीठी याद पलकों मैं सजा लेना साथ गुज़रेपल को दिल मैं बसा लो मजार ना आओ दिल मैं अगर मुस्कुरा कर मुझे सपनो मैंबुला लेना शुभ रात्रि
[6/24, 10:35 PM] : कभी हँसता है प्यार, कभी रुलाता है प्यार;
हर पल की याद दिलाता है यह प्यार;
चाहो या न चाहो पर आपके होने का एहसास दिलाता है ये प्यार;
वेलेंटाइन डे की शुभकामनाए!
[6/25, 7:20 AM] : कौन मेरी चाहतोँ का फसाना समझेगा इस दौर मेँ..यहाँ तो लोग अपनी जरुरत को मोहब्बत कहते हैँ..
[6/25, 7:20 AM] : Un parindo ko kaid karna meri fitrat me nahi…..

Jo mere dil k pinjre me rah kar bhi dusro k sath udne ka shauk rakhte hain…
🐾किसी ने बुद्ध से पुछा..

"ज़हर क्या है"..?

बुद्ध ने बहुत सुन्दर जबाब दिया...🐾🌷🐾🌷🐾

"हर वो चीज़ जो ज़िन्दगी में
आवश्यकता से अधिक होती है
👉 वही ज़हर है"..

(फ़िर चाहे वो ताक़त हो, धन हो, भूख हो, लालच हो, अभिमान हो, आलस हो, महत्वकाँक्षा हो, प्रेम हो या घृणा..
आवश्यकता से अधिक
"ज़हर" ही है..
उसे शिकायत है की नही याद मुझे उसके सूट का रंग !

अब कोन समझाए उसे,, की उसके चहरे से नीचे कभी देखा ही नही हमने !
गुरुदेव कहते है -
अगर मैं तुम्हारी प्रार्थना का तुरन्त
जबाव दे देता हूँ....
तो मैं तुम्हारे विश्वास को और पक्का
करता हूँ....
अगर मैं तुम्हारी प्रार्थना का तुरन्त
जबाव नहीं देता हूँ....
तो मैं तुम्हारे धैर्य की परीक्षा लेता हूँ..
अगर मैं तुम्हारी प्रार्थना का बिल्कुल
भी जबाव नहीं देता हूँ....
तो मैंने तुम्हारे लिये कुछ और ही
अच्छा सोच रखा है...

"ॐ गुरुदेव जय गुरुदेव"
[6/24, 9:29 PM] : मुस्कुराना हर किसी के बस का नहीं है....😊
मुस्करा वो ही सकता जो दिल का अमीर हो.... 💓
[6/24, 9:29 PM] : कहीं फिसल ना जाओ ज़रा संभल के रहना,
मौसम बारिश का भी है और मुहब्बत का भी...
बचपन में एक पत्थर तबियत से ऊपर उछाला था
कभी,..
आज अपने हालात देखकर लगता है...
कहीं वो "ऊपर-वाले" को तो नहीं लग गया
[6/24, 7:07 PM] : नव दंपती से 🎥फोटोग्राफर ने कहा,

मुस्कुराइए-ताकि आपको...

याद रहे आप कभी मुस्कराते भी थे।"😊👈
[6/24, 7:07 PM] : 💠"दम घुटता है अक्सर वहाँ मोहब्बत का...💞💞

💠रिश्ते जहाँ रोज़ करवट बदलकर सोते हैं!!"💞💞
[6/24, 7:07 PM] : "यूँ तो बहुत से हैं रास्तें, मुझ तक पहुंचने के,

राह-ऐ-मोहब्बत से आना, फासला कम पड़ेगा" !..
[6/24, 7:07 PM] : यूँ तो गलत नही होते अंदाज चेहरो के,,,

लेकिन लोग वैसे भी नही होते जैसे नजर आते है...
[6/24, 7:07 PM] : तूने फेसले ही फासले बढाने वाले किये थे,

वरना कोई नहीं था, तुजसे ज्यादा करीब मेरे...!!!

💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜
[6/24, 7:07 PM] : बस यही सोचकर हम

चुप ही रहे कीभले ही झूठी तोहमत है......

मगर लगायी तो अपनो ने थी..!!💔💔💔
[6/24, 7:07 PM] : 😭😪बता किस कोने में,
सुखाऊँ तेरी यादें..💖

😪बरसात बाहर भी है,
और भीतर भी है..😪
[6/24, 7:07 PM] : "जो लोग दिल के अच्छें होंते है....
दिमाग वाले उनका जमकर फायदा उठाते है...."
[6/24, 7:07 PM] : बस इतना ही नीचा रखना मुझे, ए मेरे खूदा...
कि हर दिल दुआ देने को मजबूर हो जाऐ...
[6/24, 7:07 PM] : कभी हक़ीक़त में भी बढ़ाया करो ताल्लुक़ हमसे..
अब ख़्वाबों की मुलाक़ातों से तसल्ली नहीं होती..

[6/24, 7:07 PM] : 👉👉“काम का आलस और पैसो का लालच,

😋
हमें महान बनने नहीं देता”."👈👈
[6/24, 7:07 PM] : दुआ कौन सी थी हमें याद नहीं
बस इतना याद है,
दो हथेलियाँ जुड़ी थी
एक मेरी थी, एक तुम्हारी थी !

[6/24, 7:10 PM] : प्यार में वो ताक़त है मेरे दोस्तों......
......
......
......
.
.
.
कि रुकी हुई कार भी हिलने लगती है
😂😂
[6/24, 7:10 PM] : भरी महफ़िल में कर रहे थे वो ज़िक्र अपनीवफ़ा का.. नज़र मुझ पर क्या पड़ी कमबख्त ने बात ही पलट दी.......
[6/24, 7:10 PM] : "शायद सैल्फी इस बात का सुबूत हैं के हम ज़िंदगी में इतने अकेले रह गए हैं ...

कि हमारे आस पास हमारी फोटो खींचने वाले यार दोस्त भी नहीं बचे"!!
[6/24, 7:10 PM] : फिक्र तो उसकी आज भी करते हे! बस जिक्र करने का हक नहीं!
[6/24, 7:10 PM] : पहले तो मोहब्बत का नशा था यारो,दिल टूटा कि नशे से ही मोहब्बत हो गयी... %*-
[6/24, 7:10 PM] : कौन देता है उम्र भर का सहारा; लोग तो जनाज़े में भी कंधे बदलते रहते हैं!♡♡ #
[6/24, 7:10 PM] : लिख दूं "किताबें" तेरी मासूमियत पर.... फिरडर लगता है ,, कहीं हर कोई तुझे पाने का तलबगार ना हो जाये. .!!!!!
[6/24, 7:10 PM] : हमने तुम्हे अपने दिल मे बसाकर ऐसा क्या गुनाह कर दिया की आज भी आंखो से आंसू बहते है..#
[6/24, 7:10 PM] : शायरों की बस्ती में कदम रखा तो जाना.. गमों की महफ़िल भी कमाल की जमती है... *&*
[6/24, 7:10 PM] : #लोग केहते हे की # लडकिया #जिन्दगी होती हे #मोत नही! ,, #हम केहते हे की #धोखा #जिन्दगी देती हे #मोत नही.
[6/24, 7:10 PM] : किस हद तक जाना है ये कौन जानता है,किस मंजिलको पाना है ये कौन जानता है,दोस्ती के दो पल जी भर के जी लो,किस रोज़ बिछडजाना है ये कौन जानता है.!
[6/24, 7:10 PM] : काश इस जहाॅ मे मुझे मौत यूॅ आये,,,, तेरे दामन मे मेरा सिर हो और मेरी रूह चली जाये;;
[6/24, 7:10 PM] : वो कहने लगी, नकाब में भी पहचान लेते होहजारों के बीच ?मैने मुस्करा के कहा, तेरी आँखों से ही शुरू हुआ था इश्कहज़ारों के बीच l
[6/24, 7:10 PM] : बादशाह तो मैं कहीं का भी बन सकता हूँ पर,
तेरे दिल की नगरी में हुकूमत करने का मज़ा ही कुछ और है
[6/24, 7:10 PM] : ये ज़रूरी तो नही ना कि.. जिनके दिल में प्यार हो.... उनकी किस्मत में भी प्यार हो.
[6/24, 7:10 PM] : अपुन की जिंदगी ताश के इक्के की तरह हे,
जिसके बगेर रानी और बादशाह भी अधूरे हे।
[6/24, 7:10 PM] : एक झलक काफी है दिल का मरीज़ बनाने के लिये....💘💔

तूने इतनी बड़ी सलवार पहनी, छोटी सी चीज छुपाने के लिये...
😛😛😛😛
[6/24, 7:10 PM] : अपना नाम और अपनी बदमाशी अपने दम पेचलाता हुँ.... किसी के बाप के नाम पे नही
[6/24, 7:10 PM] : ए मौत जरा पहले आना _"गरीब"_ के घर। कफ़न का खर्च दवाओं में निकल जाता है।।
[6/24, 7:10 PM] : हम हमारे#दुश्मनोंकोमारेंगेजरुरलेकिनदिमाग से नहीं#दिलसे मरेंगेक्योकि हम हरामजादे नहीं#इश्कज़ादेहे " S....S
[6/24, 7:10 PM] : शायर तो हम है शायरी बनादेंगे आपको शायरी मे क़ैद कर लेंगे| कभी सूनाओ हमे अपनी आवाज़ आपकी आवाज़को हम ग़ज़ल बना देंगे.||
[6/24, 7:10 PM] : जिन्दगी में अगर बुरा वक्त नही आता तोअपनों में छुपे हुए गैर, और गैरो मेछुपे हुए अपने कभी नजर नहीं आते !!
[6/24, 7:10 PM] : वो कहने लगी, नकाब में भी पहचान लेते हो हजारों के बीच ?मैनेमुस्करा के कहा, तेरी आँखों से ही शुरू हुआ था इश्क हज़ारों के बीच l
[6/24, 7:10 PM] : एक बार आके अपना चेहरा तो दिखा जा
की अब तो तेरी तस्वीर भी धुँधली पड़ गई है हमारे बार बार चूमने से।।
[6/24, 7:10 PM] : जिंदगी में बेशक हर मौके का जरुर फायदा उठाओ,मगर किसी के हालात और मजबूरी का नहीं ..
[6/24, 7:10 PM] : चले आओ मेरे परिंदों लौट कर अपने आसमान में, देश की मिटटी से खेलो, दूर-दराज़ में क्या रक्खा है
[6/24, 7:10 PM] : हर चीज हद; मे अच्छी लगती है , मगर तुम हो कि बे-हद अच्छी लगती हो..!😘
[6/24, 6:50 PM] : शोहरत अच्छी होती है,
गुरूर अच्छा नहीं होता !!
अपनों से बेरुखी सेे पेश आना,
हुज़ूर अच्छा नहीं होता !!
[6/24, 6:50 PM] : “ऐ दिल...इन बारिशोँ से दोस्ती मत कर...,
कच्चा तेरा मकान है...कुछ तो खयाल कर...।
[6/24, 6:53 PM] : जज़्बातों के रौशनाई से यह क़लम लिखा है
ये दोस्त तुझ को ये पेगाम लिखा है
क़ुरबान जाऊ इस मिज़ाज-ए-शायरने पे
तेरी उम्दा शायरी पे तुझको सलाम लिखा है
[6/24, 6:53 PM] : तेरा चेहरा... चाँद का टुकड़ा ...वो भी पत्थर ..तू भी पत्थर
[6/24, 6:56 PM] : 😶 दोस्ती ज़िन्दगी का खूबशूरत लम्हा है, जिसेमिल जाये तन्हाई में भी खुश, जिसे न मिले भीड़ में भी अकेला.....😎®
[6/21, 10:10 PM] : मैंने अपनी मौत की अफवाह उड़ाई थी, दुश्मन भी कह उठे आदमी अच्छा था...!!!
दर्द पार्ट ~2
अगर कसमे सच्ची होती

तो सबसे पहले खुदा मरता.
[6/24, 10:25 AM] : "योग दिन" तो हो गया, अब "संभोग दिन" का भी कुछ जुगाड कर दो मोदी जी . . .😜 🙏

हमारे ग्रुप के कुंवारे साथी इस विषय पर हड़ताल पर जाने का मन बना चुके है.....

जन हित में जारी🙏🙏
[6/23, 10:54 PM] : चलो अब जाने भी दो.."क्या करोगे दास्तां सुनकर,
ख़ामोशी तुम समझोगे नहीं,"और बयां हमसे होगा नही!!
[6/23, 10:57 PM] : Lagta hai ki meri neend ka kisi se chakkar chal raha hai,
Kambkhat raat raat bhar gaayab rahti hai.
[6/23, 10:57 PM] : Laakh chaha ke tumhe yaad na karun......
Magar Iraade apni jagah,
Or meri Be'basi apni jagah......!
[6/23, 10:57 PM] : एहसास तो बहुत हैं उसको भी मेरी मोहब्बत का,
वो तड़पाती इइसलिए हैं कि मैं और भी टूट कर चाहूं उसे
💐ज़िन्दगी रही तो कल फिर होगी महफ़िल में गुफ्तगू यारो.

अगर इस रात ही चल बसे
तो ये मेरा सलाम आखरी है🙏

Gud nit🌙
मुझे पता है खुदा तूने उसे मेरी तकदीर में नहीं लिखा, ....... फिर यूँ इत्तेफाक से उसे मुझसे मिलवाता क्यूं है।...

[6/23, 9:01 PM] : यूँ तो गलत नही होते अंदाज चेहरो के ,, लेकिन लोग वैसे भी नही होते जैसे नजर आते है .. ..
[6/23, 9:04 PM] : मोहब्बत के हर रास्ते में दर्द
ही दर्द मिलेगा

मैं सोच रहा हु उस रास्ते पर
मेडिकल खोल लू..

मस्त चलेगा.
[6/23, 11:25 PM] :
आपकों प्‍यार करने से डर लगता है आपकों खोने से डर लगता है कहीं आखों से गुम ना हो जाये याद अब रात में सोने से डर लगता है


शुभ समाचार

आखिर किसी ने कुछ तो शुरू किया ...
'मुश्किल में फंसे' 👪हिंदुओं के लिए 📞हेल्पलाइन खोला है VHP ने...

पहले ही दिन 85000 📞कॉल्स आये हैं....

यदि किसी हिंदू लड़की को कोई 'मुस्लिम लड़का' परेशान कर रहा है, तो उसे कैसे बचाएं... इसकी जानकारी भी दी जा रही है..

करीब तीस हजार 👬कार्यकर्ताओं की टीम किसी भी हिंदू की मदद के लिए चौबीसों घंटे तैयार रहती है।

प्रवीणतोगड़िया का कहना है, "हिंदुओं के बीच 👬भाईचारा बढ़ाने के मकसद से इसहेल्पलाइन की शुरुआत की गई थी। हिंदुत्व के बारे में जानकारी देना और साथही किसी अनजान शहर में मुश्किल में फंसे हिंदुओं को कानूनी और अन्य मदददेना इसका मकसद है। हम 📞कॉलर को तुरंत मदद पहुंचाने की कोशिश करते हैं।"

नईदिल्ली की हिंदू हेल्पाइन के कॉर्डिनेटर दीपक कुमार का कहना है, "यहां आनेवाली सभी 📞कॉल्स अहम होती हैं। गुड़गांव के एक कॉलर ने अपनी बेटी कोमुस्लिम युवकों से बचाने के लिए मदद मांगी। उनका कहना था कि मुस्लिम लड़कोंका एक समूह उनकी बेटी को परेशान कर रहा है।"

प्रवीन तोगड़िया जी कम से कम अब आपने हिन्दुओं के लिए जमीनी स्तर पर कुछ करने का साहस किया .. इसके लिए धन्यवाद

दोस्तों नंबर नोट कीजिये और हिन्दू भाई बहनों में बांटिये ..

020 668 03300

075 886 82181

शेयर रूकना नहीं चाहिए
जय श्री राम
[6/23, 4:50 PM] : VO MUHJSE DURR REHKRR KHUSH HAI TO REHNE DO MUJHE USKI CHAHAT SE JYADA MUSKHURAHAT PASAND HAI
[6/23, 6:21 PM] : मंजिल है कहीं और पर रस्ता ये कोई और है,
मेरे दिल आज ये बता दे, तू जाता ये किस और है..

बेपरवाह गलियों में भटक रहा, क्या तेरे सनम का ठौर है,
मेरे दिल आज ये बता दे, तू जाता ये किस और है..
[6/23, 6:24 PM] : वो मुहब्बत भी उसकी
थी वो नफरत भी
उसकी थी ,
वो अपनाने और ठुकराने की अदा
भी उसकी थी !
मैं अपनी वफा का इन्साफ किस से मांगता ,
वो शहर भी उसका था वो अदालत
भी उसकी थी !
[6/23, 12:51 PM] : मत खेलो मेरे जज़्बातों से यारों,
बहुत नाज़ुक मिजाज़ हूँ
.
तुम्हें खबर भी न होगी और,
.
यूँ ही.. हँसते-हँसते..; .....
कनपट सेक दूँगा
क्या मतलब निकलेगा
😂😂😜
[6/23, 12:51 PM] : बद्दुवा की तरह,लगता है ये,
अलार्म भी...
काश कोई जुल्फ से,पानी झटक कर,
हमे भी नींद से जगाये....
[6/23, 12:51 PM] : 🍃साजिशें वो रचते है दुनिया में जिन्हें कोई जंग जितनी हो.......
मेरी कोशिश तो दिल जितने की होती है...
ताकि रिश्ता कायम रहे जब तक जिंदगी हो..🍃
Good morning
तेवर तो हमें भी दिखाने आते हैं #पगली,,,

पर Mummy ने मना किया है कि,,मेरी बहूकभी रोनी नहीं चाहिए...!

🌹R J 🌹
[6/24, 5:19 PM] : तेरे इंतजार मे कब से उदास बैठे हैतेरे दीदार में आँखे बिछाये बैठे है तू एक नज़र हम को देख ले इस आस मे कबसे बेकरार बैठे है
[6/24, 5:55 PM] : आज कितनो दिनोके बाद बारिस कि मौसम आया है चलो भीग लो दोस्तो पता नही ये पल फिर मिले याना मिले☔☔☔☔☔☔☔☔☔☔☔☔☔☔☔
[6/24, 6:18 PM] : TRUE 5 LINES
1-कभी उसको सॉरी मत बोलना जो आपको पसंद करता हो।
2-कभी उसको बाय मत बोलना जिसे आपकी ज़रुरत हो।
3-कभी उस पर शक मत करना जिसे आप पर खुद से ज्यादा भरोसा हो।
4-कभी उसे मत भूलाना जो आपको हमेशा याद रखता हो।
5-कभी उसको मत रुलाना जो आपको देखकर खुद रो पड़ा हो।।।।।
अगरआप इस मेसेज से सहमत हे तो अपने ख़ास 10 दोस्तों को शेयर करें जिन्हें आपखोना नहीं चाहते। अगर में हूँ उस लायक तो मुझे भी शेयर करे यदि नहीं तो नाकरे।
सच ही लिखा था मेरे हाथों की लकीरों में...
कि अगर तू प्यार करेगा तो बिखर जाएगा...!!
: 🎭मुझे इसलिए भी पसंद हैं मासूम लोग...
खुद टूट जाते हैं दूसरों का दिल नहीं तोड़ते...


कुछ देने के लिए,दिल बडा होना चाहिए, .............हैसियत नहीं,,,


ज़ख़्म दे कर ना पूछा करो, दर्द की शिद्दत, दर्द तो दर्द होता
हैं, थोड़ा क्या, ज्यादा क्या


छोड दिया उसका इंतज़ार करना हमेशा के लिए,
.
.
.
जिसे निगाहों कि क़दर नही,उसे मुड़ के क्या देखना !!
[6/23, 6:46 AM] : मन सरसों की गठरी जैसा है : एक बारगठरी बिखर गई, तो सभी दानों को इकठ्ठा कर लेना असंभव जैसा हो जाता है |

Good Morning

👰👰👰👰👰👰👰👰👰👰👰
[6/23, 9:07 AM] : ZindagiMe 5 Bate Yad Rakhna.
1) Kabhi Usko Sorry Mat Bolo
Jo Tumhe Pasnd Karta Ho.
2) Kabhi Usko Bye Mat Kaho Jise
TumhariZaroort Ho
3) Kabhi Uss Par Shak Mat Karo Jo
Tum Par Apne Aap Se Jyada Bhrosha
Rakhta Ho.
4)Kabhi Use Mat Bhulana Jo Tumhe
HamenshaYaad Rakhta Ho.
5)Kabhi Use Na Rulana Jisne Aapko
Rote Dekh, Khud Ro Pada Ho.
[6/24, 9:00 PM] : हाथ की लकीरें भी
कितनी अजीब हैं
.
कमबख्त मुट्ठी में हैं
पर काबू में नहीं...
[6/24, 9:04 PM] : मैंने उसे बोला ये आसमान कितना बड़ा है न,
पगली ने गले लगाया और बोली
~ इससे बड़ा तो नहीं है।।।।
[6/23, 9:53 AM] : कुछ अमल भी जरूरी है इवादत के लिए
सिर्फ सजदा करने से किसी को जन्नत नहीं मिलती
[6/23, 12:24 PM] : किसी ने धूल क्या आँखों में डाली
पहले से बेहतर दीखता है...
[6/23, 12:51 PM] : तुम पूछती थी ना कि कितना प्यार करते हो मुझ से.....
.
तो ये लो गिन लो ये बारिश की बूदेँ.....
"जो लोग दिल के अच्छें होंते है.... दिमाग वाले उनका जमकरफायदा उठाते है...."

ह दुनिया का सबसे
मुश्किल काम शायद
अब करने लगा हूँ.. !!
:
:
अपने काम से काम
अब मैं रखने लगा हूँ..!!
[6/23, 12:53 AM] : आँखों में रहा दिल में उतर कर नहींदेखाकश्ती के मुसाफिर ने समंदर नहीं देखापत्थर मुझे कहता है मेरा चाहनेवालामैं मोम हूँ उसने मुझे छू कर नहीं देखा
[6/23, 12:59 AM] : हमने भी एक ऐसै शख्स को चाहा हे जिसको भुलना मेरे बस मै नहि ओर पाना मेरी किस्मत मै नही ।
[6/23, 1:00 AM] : कहते हैं, ईश्क एक गुनाह है,
जिसकी शुरूआत, दो बेगुनाहो से होती है..
[6/23, 1:02 AM] : फ़रिश्ते ही होंगे जिनका हुआ इश्कमुकम्मल,
इंसानों को तो हमने सिर्फ बर्बाद होते देखा है….!!
[6/23, 1:07 AM] : बडी मुश्किल से सुलाया है मैंने
अपनी आंखो को
तेरे ख्यावों का लालच देकर
[6/23, 1:09 AM] : Dil Todne ke liye bus yehi baatKaafi hai......




.....Raat ke 2 baje...





The number you have dialled isbusy on another call !!😭😭😭😫😥😂😂😂😂
[6/22, 11:50 PM] : समंदर भी बड़ा मतलबी
निकला,,
जान लेकर लहरों से कहता है,,
लाश को किनारे लगा दो।,,
[6/22, 11:51 PM] : Tu nadi hai to me kinara hu tu andi hai to me tufaan hu dost itna yaad rakh agar tu nind hai to me khwab hu
[6/22, 11:53 PM] : आँखों में रहा दिल में उतर कर नहींदेखाकश्ती के मुसाफिर ने समंदर नहीं देखापत्थर मुझे कहता है मेरा चाहनेवालामैं मोम हूँ उसने मुझे छू कर नहीं देखा
[6/22, 10:16 PM] : Rk
🌴🌷 महफ़िल भले ही प्यार वालों की हो,,
उसमे रौनक तो दिल टुटा हुआ
ઘાયલ ही लाता है...Rk 🌷🌴
[6/22, 10:16 PM] : Rk
🌴🌷 उन लम्हों की याद जरा संभालकर रखना हम याद तो आयेगे मगर लौटकर नहीं...! 🌷🌴
[6/22, 10:16 PM] : Rk
🌴🌷 तेरी दुआओ का दस्तुर भी अजब है मेरे मौला..
मुहबबत उन्ही को मिलती है जिन्हे निभानी नही आती.. 🌷🌴
[6/22, 10:16 PM] : Rk
🌴🌷 अजीब तमाशा है मिट्टी के बने लोगों का यारो,
बेवफ़ाई करो तो रोते है और वफ़ा करो तो रुलाते
है. 🌷🌴
[6/22, 10:16 PM] : Rk
🌴🌷 मैं ज़िन्दगी गिरवी रख दूंगातू
क़ीमत बता मुस्कुराने की .. 🌷🌴
[6/22, 10:16 PM] : Rk
🌴🌷 कुछ नही # बदला उसके जाने के बाद इस
जिंदगी में,
दोस्तों,
बस कल जिस जगह # दिल हुआ करता था आज
वहा दर्द
होता है..!! 🌷🌴
[6/22, 10:16 PM] : Rk
🌴🌷 उल्फत की जंजीर से डर लगता हैं,
कुछ अपनी ही तकदीर से डर लगता हैं,
जो जुदा करते हैं, किसी को किसी से,
हाथ की बस उसी लकीर से डर लगता हैं. 🌷🌴
[6/22, 10:16 PM] : Rk
🌴🌷 लोग कहते हैं प्यार एक ऐसी बिमारी है जिसकी कोई दवा नहीं,अरे उन्हें क्यामालूम बेवफाई एक ऐसी दवा है जिससे यह बिमारी कभी दोबारा नहीं होती. 🌷🌴
[6/22, 10:16 PM] : Rk
🌴🌷 तुम जिन्दगी की वो कमी हो, जो जिन्दगी भर रहेगी...! 🌷🌴
[6/22, 10:16 PM] : Rk
🌴🌷 हासिल करके तो हर कोई मोहब्बत कर सकता है,

बिना हासिल किए किसीको चाहना कोई हमसे पूछे.......!! 🌷🌴
[6/22, 10:16 PM] : Rk
🌴🌷 नींद भी नीलाम हो जाती है
बाज़ार ए इश्क में
इतना आसान नहीं है
किसी को भूलकर सो जाना 🌷🌴
[6/22, 10:16 PM] : Rk
🌴🌷 अरे बददुआये ये किसी ओर के लिएरख

मोहब्बत का मरीज हूँखुद ब खुदमर जाऊँगा । 🌷🌴
[6/22, 10:16 PM] : Rk
🌴🌷 😷खामोश सा मंज़र हे ग्रुप में
कही सबने मेग्गी तो नहीं खा ली
😝😝😝😝 🌷🌴
"मत सोचो इतना जिंदगी के बारे में,
जिसने जिन्दगी दी है उसने भी तो कुछ सोचा होगा...💕
हथेली पर रखकर नसीब, तु क्यो अपना मुकद्दर ढूँढ़ता है,

सीख उस समन्दर से, जो टकराने के लिए पत्थर ढूँढ़ता हैl #mahi
बंद कर दिए हैं हमने तो दरवाजे इश्क के,
पर कमबख़्त तेरी यादें तो दरारों से ही चली आई
[6/21, 9:08 AM] : मेरे इश्क की बोलिंग ने उसके दिल की विकेट बहुत उम्दा तरीके से गिराई;
तकदीर ऐसी हमारी, अंपायर उसका बाप निकला, जिसने ऊँगली नहीं उठाई!
[6/21, 10:41 AM] : सही बात है मोदी ने कुछ काम नही किया है।।देखो हर साल कांग्रेस कितना काम करती थी।।खोदकर लाया हूँ उनके काम ।।
2011 -2जी स्पेक्ट्रम घोटाला 1,76,000 करोड़

2011 कॉमन वेल्थ घोटाला 70,000 करोड़

2010 आदर्श घर घोटाला 900 करोड़

2010S बैंड स्पेक्ट्रम घोटाला 2,00,000 करोड़

2010खाद्यान घोटाला 35,000 करोड़

2009 चावल निर्यात घोटाला 2,500 करोड़

2009 उड़ीसा खदान घोटाला7,000 करोड़

2009 झारखण्ड खदान घोटाला 4,000करोड़

2009झारखण्ड मेडिकल उपकरण घोटाला130करोड़

2008हसन् अली हवाला घोटाला 39,120 करोड़

2008 काला धन 2,10,000 करोड

2008 स्टेट बैंक ऑफ़ सौराष्ट्र 95 करोड़

2008 सैन्य राशन घोटाला5,000 करोड़

2008 सत्यम घोटाला 8,000 करोड

2006पंजाब सिटी सेंटर घोटाला 1,500 करोड़

2006ताज कॉरिडोर घोटाला 175 करोड़

2005 आई पि ओ कॉरिडोर घोटाला1,000करोड़

2005 बिहार बाढ़ आपदा घोटाला 17 करोड़

2005 सौरपियन पनडुब्बी घोटाला 18,978करोड़

2003 स्टाम्प घोटाला 20,000 करोड़

2002 संजय अग्रवाल गृह निवेश घोटाला600करोड़

2002कलकत्ता स्टॉक एक्सचेंज घोटाला 120करोड़

2001केतन पारिख प्रतिभूति घोटाला 1,000करोड़

2001UTI घोटाला 32 करोड़

2001 डालमिया शेयर घोटाला 595 करोड़

1998 टीक पौध घोटाला 8,000 करोड़

1998 उदय गोयल कृषि उपज घोटाला 210 करोड़

1997 बिहार भूमि घोटाला 400 करोड़

1997 सुखराम टेलिकॉम घोटाला 1,500 करोड़

1997SNC पॉवेर प्रोजेक्ट घोटाला 374 करोड़

1997 म्यूच्यूअल फण्ड घोटाला 1,200 करोड़

1996 उर्वरक आयत घोटाला 1,300 करोड़

1996यूरिया घोटाला 133 करोड

1996चारा घोटाला 950करोड़

1995मेघालय वन घोटाला300करोड़

1995 प्रेफ्रेंशल अलॉटमेंट घोटाला 5,000 करोड़

1995दीनार घोटाला (हवाला) 400करोड़

1995कॉबलर घोटाला 1,000 करोड़

1995 वीरेंदर गौतम (कस्टम टैक्स) घोटाला 43करोड़

1994चीनी घोटाला 650 करोड़

1992हर्षद मेहता (शेयर घोटाला) 5,000 करोड़।।

बोफोर्स तोप घोटाला -राजीव गांधी 960करोड़
सालोराम मंदिर और पेट्रोल पर रो रहे हो ।इनमे से 5 के नाम भी पता था क्या।इतनी मेहनत कर रहा है पर तुम्हारी आदत है न हर चीजमें डंडा करने की ।। अगरये तंग आकर हट गया न तोतुम्हे फिर यही कांग्रेस मिलेगी ।।जितने भी उसकेबाहर घूमने से परेशानहै वो बाहरहनीमून नही मना रहा ।। सुरक्षा मजबूत कररहाहै देश की ।आज तुम सबको को किसान दिख रहेहैं और जब यूरिया और खाद घोटालाहुये तोकुछ नही दिखा ।।अगर कुछ सचाई दिखे तो शेयर जरूर करें ।। अगर लोगोंको अँधेरे में रखने वालों ।। और बिना बात के मुद्दे बनाने वालों को जरूरशेयर करें ।।धन्यवाद

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें