शुक्रवार, 2 अक्तूबर 2015

10 बेहतरीन शायरियां Best Collection Of All Types Of Shayari's, Life Shayari's & More Shayari in Hindi

[9/24, 4:15 PM] : समन्दर मैं तुझसे वाकिफ हूं मगर इतना बताता हूं, वो आंखें तुझसे ज्यादा गहरी हैं जिनका मैं आशिक हूं..!!
[9/24, 4:15 PM] : इश्क की पतंगे उडाना छोड़ दी ।। वरना हर हसीनाओं की छत पर हमारे ही धागे होते.
[9/24, 4:15 PM] : Gf सोडून गेली ,,,, मग जाऊन
नाq. . . .की,,,.‪#‎पुरानाजायेगा तबी तो # नया आयेगाना,,!!..... #I

[9/25, 8:28 PM] : किसी ने क्या खूब कहा है..

अकड़ तो सब में होती है,

झुकता वही है
जिसे रिश्तों की फ़िक्र होती है....
[9/25, 8:30 PM] : नारद जी ने श्रीकृष्ण से पूछा प्रभु "मौन" और "मुस्कान" में क्या अंतर है ?

तो श्रीकृष्ण जी ने बहुत सुन्दर जबाब दिया--
"मौन" और "मुस्कान" दो शक्तिशाली हथियार होते है.
"मुस्कान" से कई समस्याओ को हल किया जा सकता है
और "मौन" रहकर कई समस्याओ को दूर रखा जा सकता है.....
जय श्री कृष्णा🙏🙏🌻🌻🌻🌻🌻🌻

[9/24, 4:16 PM] : में बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूं तय तुम्हे करना हे की आप कौन सी धुन पर नाचोगे..।।
[9/24, 4:16 PM] : "कहानी बन के जियें हैं,
वो दिल के आशियानों में,
हमको भी लगेगी सदियाँ,
उन्हें भुलाने में"
💖Statʊs քʀɨռċɛss💖
[9/24, 4:16 PM] : Ek वो ‪#‎pagali हैं जो मुझे समजती nahi..Or यहाँ Jamana मेरे ‪#‎Status ko dekhke दीवाना हुआ Ja रहा है..!!
[9/24, 4:16 PM] : #‎attitude दाखवणारी पोरगी पाटवायची म्हणजे चिखलात बसलेली म्हैस हाकालण्यासारखे आहे.....
[9/24, 4:16 PM] : 💔💔💔ईश्क गर्म चाय है,
और
दिल पारले जी बिस्किट
हद से
ज्यादा डूबोगे
तो टूटोगे💔💔
[9/24, 4:16 PM] : गरीबी थमा देती हे हाथो मे औजारे....

हर बच्चे की किस्मत मे किताबे नही होती....!
💖Statʊs քʀɨռċɛss💖
[9/24, 4:16 PM] : देव कधीच भेटला नाही, भेटणारही नाही पण आयुष्याच्या प्रत्येक वळणावर तुमच्या रुपाने देवमाणसं खूप भेटली !!!
[9/24, 4:16 PM] : औकात की बात मत कर ‪#‎_दोस्त ... लोग तेरी ‪#‎बंदूक से ज्यादा मेरी ‪#‎आंखो से डरते है!!!
[9/24, 4:16 PM] : जोडि भी मस्त बनायी उस भगवान
ने..!! वो 😇 मासुम सी🙆sweet
पोरगी और में 😈 आगाऊ🙇
SmarT 🚶मुलगा ..
[9/24, 4:16 PM] : वो तो अंग्रेजो की औलाद ने शुरू किया"Hii"-Hello" वरना हम तो "Jay ShivRay" से पुरा भारत कवर कर देते..."
[9/24, 4:16 PM] : आज तक एसी कोई रानी नही बनी जो इस बादशाह को अपना गुलाम बना सके |
[9/24, 4:16 PM] : "आकर ज़रा देख तो तेरी खातिर हम किस तरह से जिए,
आंसु के धागे से सीते रहे हम जो जख्म तूने दिए "
💖Statʊs քʀɨռċɛss💖
[9/24, 4:16 PM] : किसी से दुश्मनी है सबसे अपनी यारी तेरी शौतन तो पट गयी चल अब तेरी बरी।
[9/24, 4:16 PM] : सौ खामियाँ मुझमे सही मगर, इक खूबी भी है, अपनों को आज तक पराया नहीं किया.
[9/24, 4:16 PM] : हर रिश्ते को आजमाया है हमने
कुछ पाया पर बहुत गंवाया है हमने
हर उस शक्स ने रुलाया है
जिसको भी इस दिल में बसाया है हमने
[9/24, 4:16 PM] : आपल्या कुठल्याही # सणामध्ये एकाच गोष्टीचे # वाईट वाटते...
# सण आमचा अन् # धंदा चीनचा.
[9/24, 4:16 PM] : इश्क होने के सिर्फ दो तरीके हे.. या तो दिल बना होता, या तुम ना बनी होती!!!
[9/24, 4:16 PM] : "बिन बात के ही रूठने की आदत है,किसी अपने का साथ पाने की चाहत है,
आप खुश रहें, मेरा क्या है,
मैं तो आइना हूँ, मुझे तो टूटने की आदत है"
💖Statʊs քʀɨռċɛss💖
[9/24, 4:16 PM] : जब निकलते हम अपने तेवर मे लड़किया हमे देखते ही बोलने लगती है अपने फीवर मे!!!
[9/24, 4:16 PM] : देख baby फोटो मेरी अच्छी है.. सोच मेरी सच्ची है.. लेकिन
अब भी मे तुझे पसंद नही आया.. तो sweet heart अभी तु
बच्ची है.
[9/24, 4:16 PM] : भावा आम्ही ‪#‎राडा नाय करत कारण तो तर ‪#‎नाक्यावर आणि ‪#‎चौकात होतो
आम्ही फक्त ‪#‎धडा शिकवतो तो पण
‪#‎कायमचा
‪#‎FuLL_Attititude_Loaded
[9/24, 4:16 PM] : जी भर गया है तो बता दो हमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं…!
[9/24, 4:16 PM] : # डरते तो हम किसी के # बाप से
भी # नही ....
बस साला # Respect नाम की चीज
# बीच में रही है...!!
[9/24, 4:16 PM] : ना ‪#‎Block किया था और
ना कभी करेंगे..
तुझे तो अपना ‪#‎DP
दिखा दिखा के जलायेगे..
[9/24, 4:16 PM] : किन लफ़्ज़ों में बंया करूँ मैं अपने दर्द को,
सुनने वाले तो बहुत है मगर समझने वाला कोई नहीं.
[9/24, 4:16 PM] : व्यक्त केलेल्या # रागामुळे आणि व्यक्त
केलेल्या # प्रेमामुळे माणसे दूरवतात.....!!
[9/24, 4:16 PM] : सोडून गेली ,,,, मग जाऊन दे
नाq. . . .की,,,.‪#‎पुरानाजायेगा तबी
तो # नया आयेगाना,,!!..... #
[9/24, 4:16 PM] : नजर झुका के बात कर ‪#‎पगली , जीतने तेरे पास ‪#‎कपडे नही होन्गे, ‪#‎उतने तो मे रोज ‪#‎लफडे करता हुं.....!!!!
[9/24, 4:16 PM] : आयुष्य खुप सुंदर आहे..,
.
फक्त
.
उद्या पासून ती आरतीला आली पाहिजे.....!!
[9/24, 4:16 PM] : 💔💔🔪: मरने वाले तो एक दिन बिन बताए मर जाते हैं . .💔💔
रोज तो वो मरते हैं जो खुद से ज्यादा किसी और
को चाहते हैं...💔💔
[9/24, 4:16 PM] : मोक्कार पाऊस...!



Feeling..
गारठल्या वाणी 😜😜😜
[9/24, 4:17 PM] : डरपोक है वो लोग जो प्यार नही
करते ,साला बरबाद होने की लीये
भी जिगर चाहिये..
[9/24, 4:17 PM] : बावळट तर तो असतो... पाठलाग स्कुटीचा करायचा असतो, तरी ZMR बाईकसाठी घरगुती उपोषण करत असतो...
[9/24, 4:17 PM] : शेर की ' # भुख ' ओर भाई का ' # लुक 'दोनोही#जानलेवाहे...!!!
[9/24, 4:17 PM] : काही बायका पण विचीत्र असतात ..
देवदास चा "शारूख" यांना
" रोमांटीक" वाटतो..
आणि आपला नवरा दारू पितो तर
"बेवडा"वाटतो..
कलियुग रे..भावा कलियुग..
[9/24, 4:17 PM] : जिथं परस्त्रीचा आदर केला जातनाही तिथे"रामायण" अन "महाभारत" घडतं आणी जिथे परस्त्रीला माते समान दर्जा दिला जातो तिथे "शिवराज्य" घडत।।जय शिवराय ।।जय जिजाऊ ।।
[9/24, 4:17 PM] : दोस्तों की कमी को पहचानते है हम,
दुनियाँ के गमों को भी जानते है हम,
आप जैसे दोस्तों के ही सहारे..
आज भी हँस कर जीना जानते है हम
[9/24, 4:17 PM] : सीने पे तीर खाके भी अगर कोई मुस्कुरा दे तो...... निशाना लाख अच्छा हो मगर बेकार जाता है.......!!!
[9/24, 4:17 PM] : आज ‪#‎तुझ्या_आठवणित खुप ‪#‎रडावंस
वाटत होतं ‪#‎bUt_sOrry मि घरी जाऊन
‪#‎WWE बघत बसलो......!!
[9/24, 4:17 PM] : जाता जाता # ती सागुनं गेली,
# काळजी घेत जा
स्वतः ची
# पण , तिचे डोळे सांगत होते कि,
आता # माझी काळजी कोणं घेणारं..
😥
[9/24, 4:17 PM] : वो बोली👰 "मेरे पास ‪#‎पैसे है💵 ‪
बंगला 🏫है, ‪#‎कार है,🚗 तुम्हारे
पास क्या है ?" मैने कहा, "एक ‪#‎खुबसुरत सा👌🏼👌🏼 ‪#‎मुखडा 👲🏻
है जिस पर तेरी जैसे # ५०० मरती है..."
[9/24, 4:17 PM] : बदला लेने में क्या मजा है ,मजा तो तब है जब आप सामने वाले को बदल डालें ..
[9/24, 4:17 PM] : एक बात सुन पगली ★★ मुझसे#शादीकरले#रानीबनके रहेगी वरना#जिंदगीभर#सरकारी🚰 नल पे#पानीभरते रहेगी..
[9/24, 4:17 PM] : तू नाराज रहा कर तुझे वास्ता है खुदा का,एक तेरा ही चेहरा खुश देख कर तो हम अपना गम भुलाते हैं........
$honä:

लड़ाई लाख हो तुझसे भुलना होता तो कब का भुला देते...यारातुम "हसरत--जिदंगी"हो, कोई "मतलब--जिदंगी"नही...........
[9/24, 4:17 PM] : मेरी ‪#‎smile
दोबारा मत 😕 ‪#‎पूछना कि मेरे कौन हो ‪#‎तुम .
[9/24, 4:17 PM] : " शायरी मेरा शौक नहीं….ये तो मोहब्बत की कुछ सज़ाएं हैं…"
[9/24, 4:17 PM] : कदम रुक से गए आज फूलो को बिकता देख
वो अक्सर कहा करते थे की प्यार फूलो जैसा होता है |


[9/24, 4:17 PM] : तन्हाई का उसने मंज़र नही देखा,
अफ़सोस कि मेरे दिल के अंदर नही देखा,
दिल टूटने का दर्द वो क्या जाने,
वो लम्हा उसने कभी जी कर नही देखा
[9/24, 4:17 PM] : नाराज क्यों होते हो चले जायेंगेतुम्हारी जिन्दगी से बहुत दूर,जरा टूटे हुए दिल के टुकङे तो उठा लेनेदो ..🌹
[9/24, 4:17 PM] : हैरान हूँ में खुद अपने सब्र का पैमाना देखकर,
उसने याद नही किया और मैनै इंतजार नहीं
छोड़ा..!!!
[9/24, 4:17 PM] : ....सोचता हु#तेरीतारीफ मे कुछ लिखू !फिर खयाल आया की कही#पढनेवालाभी#तेरा#दीवानानाहो जाय..... .
[9/24, 4:17 PM] : "ना वफा का # जीकर होगा , ना वफा की # बात होगी..." "अब # मोहब्बत जिस से भी होगी # गणेश ऊत्सव के बाद होगी.." # बाप्पा _आले_आहेत #
#गणपती बाप्पा मोरया♘♞
[9/24, 4:17 PM] : दो बातें प्यार की सुनाता है कोई
मेरे खुदा मेरे सपने को हकीकत बख्श दे
सपने टूटने के बाद बहुत तड़पाता है कोई
[9/24, 4:17 PM] : Bhagwan Bhi Heran He Ki Itni Ghantiya To Mandir Me B Nahi Bajti Jitni WHATSAPP Ki Bajti He 😜😝😝😛😛
[9/24, 4:17 PM] : अब सज़ा दे ही चुके हो तो मेरा हाल ना पूछना, अगर मैं बेगुनाह निकला तो तुम्हे अफ़सोस बहुत होगा
[9/24, 4:17 PM] : मेरी तन्हाई अब तक मुझे जीने नहीं देती थी
आप आए हैं मेरे जीने का सहारा बनकर
[9/24, 4:17 PM] : मत कूदो उस समंदर में जिसका कोई साहिल ना हो
आज हम तुम्हारे काबिल नहीं शायद कल तुम हमारे
काबिल ना हो
[9/24, 4:17 PM] : हज़ारो मैं मुझे सिर्फ़ एक वो शख्स चाहिये.. जो मेरी ग़ैर मौजूदगी मैं, मेरी बुराई ना सुन सके!😊😊
[9/24, 4:17 PM] : जिंदगी हो या शतरंज, मजा तब ही हे दोस्तों
जब रानी मरते दम तक साथ हो
........ 🎲 $ $ 🎲
[9/24, 4:17 PM] : कैसा अजीब रिश्ता है, ये दिल आज धोखे में हैं...

और धोखेबाज आज भी दिल में....!!!!
💔
[9/24, 4:17 PM] : भटक रहे थे मुद्दतों से हम भी अपनी जाँ लिए
उसे भी एक उम्र से तलाश थी शिकार की...🌹
[9/24, 4:17 PM] : माहीत आहे 👈तुझ्या नजरेत काहीच नाही मी, पण माझी किंमत💵 त्यांना विचार ज्यांना मी वळून सुद्धा नाही पाहिल.......
[9/24, 4:17 PM] : कहते है ऊपर वाले ने हर किसी के लिए किसी किसी को बनाया है.. 😍😍
कही मेरे वाली ने आत्महत्या तो नहीं करली...😟
"मिल ही नहीं रही 😆😅😅
[9/24, 4:17 PM] : 💥💥हुस्न वाले जब तोड़ते हैं दिल किसी का, बड़ी सादगी से कहते 👉👉 मजबूर थे हम....m.💔m.
[9/24, 4:17 PM] : एक अजीब सवाल किया उसने मुझ सेमुझ पे मरते हो तो जिंदा क्यूँ हो ?
[9/24, 4:17 PM] : मेरी खामोशी थी जो सबकुछ सह गयी,
उसकी यादें ही अब इस दिल में रह गयी,
थी शायद उसकी भी कोई मज़बूरी,
जो मेरी जिंदगी की कहानी अधूरी ही रह गयी.
[9/24, 4:17 PM] : # # हमारी बराबरी तु क्या
करेगी# # पगली ......हम तो # # मच्छर
भी# # बन्दूकसे # # मारते है.........😎#
[9/24, 4:17 PM] : 💞💝मैंने पूछा मुहब्बत कितनी करती हो तुम
मुझसे,💖
मुस्करा के बोली, पागल...खुशबू के पैमाने
नहीं होते..😍💞
[9/24, 4:17 PM] : kas NewToN के सर में पेड़ से SeB नहीं,,
kiSi का टूटा DiL गिरा होता तो आज physiCs की
हर kiTaB में एक चैप्टर ishQ का भी होता...
[9/24, 4:17 PM] : वो मौसम वो बहार भी उसके सामने कम थी
उसके साथ वो वक़्त वो फ़िज़ा भी कम थी
पर क्या करें ज़ालिम
अपने हाथों मे मोहबत की लकीर ही कम थी.
[9/24, 7:37 PM] : “टूटे हुए काँच की तरह चकनाचूर हो गये...,
किसी को लग ना जायें...इसलिए सबसे दूर हो गये...!”
[9/24, 7:37 PM] : 🔮 जब किसी और के खून से बचती हे अपनो की जान,
तब समझ आता है क्या होता हे
"रक्तदान "||😊
[9/24, 7:37 PM] : हर जर्रा चमकता है

तेरे ही नूर का

हर साँस यह कहती है

शुक्र है मेरे हुजूर का

-शुक्र है मेरे हुजूर का🙏🙏
[9/24, 7:37 PM] : कहते है बुझी शमा भी जल जाती है ....गर कुछ कर दिखाने की आग जहन में हो तब ....🌹
[9/24, 7:37 PM] : हम तो सच में बेवफा निकले

देख...तेरे बगैर भी जिन्दा है अब तक
#aashu🚶🏻
[9/24, 7:37 PM] : जानता हु तुम सो गई हो, मुझे पढ़ते हुए,

मगर में रातभर जागूँगा, तुम्हे लिखते हुए..
#aashu🚶🏻
[9/25, 1:03 AM] : तु हजार बार भी रूठे तो मना लुगाँ तझे,
मगर देख मुहब्बत में शामिल कोई दुसरा हो..
[9/25, 1:03 AM] : जैसे सितारो के साथ आकाश है, रिश्तोके साथ विश्वास है. पलको को जरा बँध करके तो देखलो मेरो साँवरिया हर वकत आपके साथ है..🌹🌹🌹🌹 जय श्री राधे राधे राधे
[9/25, 1:03 AM] : तेरे बिना जी नहीँ सकते हम..
इसी बात का फायदा उठाते हो ना..??
[9/25, 1:03 AM] : तेरी खुशी से नही गम से भी रिश्ता है मेरा, तू ज़िंदगी का एक अनमोल हिस्सा है मेरा, मेरी मोहब्बत सिर्फ़ लफ़ज़ो की मोहताज़ नही, तेरी रूह से रूह का रिश्ता है मेरा
[9/25, 1:03 AM] : मत पूछो कैसे गुजरता है हर पल तुम्हारे बिना, कभी बात करने की हसरत कभी देखने की तमन्ना !!
[9/25, 1:03 AM] : बीते हुए कुछ दिन ऐसे हैं;
तन्हाई जिन्हें दोहराती है;
रो-रो के गुजरती हैं रातें;
आंखों में सहर हो जाती है!
[9/25, 1:03 AM] : ••__महसूस हो रही है
फ़िज़ा में उसकी खुशबु__•

•___लगता है मेरी याद में
वो सांस ले रही है__•
[9/25, 1:03 AM] : ​क्या गिला करें उन बातों से​;
क्या शिक़वा करें उन रातों से​​​;
​​कहें भला किसकी खता इसे हम​;
​​कोई खेल गया फिर से जज़बातों से
[9/25, 1:03 AM] : कितनी आसानी से कह दिया तुमने,
की बस अब तुम मुझे भूल जाओ,
साफ साफ लफ्जो मे कह दिया होता,
की बहुत जी लिये अब तुम मर जाओ.
[9/25, 1:03 AM] : उमर लग जाती है एहसासों को अल्फाज देने में
फकत दिल टूटने भर से कोई शायर नहीं बनता-
[9/25, 1:03 AM] : " तू देख कि तुझसे इश्क करने में मुझे कैसे
जीना पड़ गया

"दोस्तों से भरे शहर में दीवारों से लिपट कर रोना पड़ गया.
[9/25, 1:03 AM] : लफ्ज़ जब बरसते हैं
बन कर बूँदें,,
मौसम कोई भी हो
सब भीग ही जाते है...
[9/25, 1:03 AM] : लफ्जों के सौदागर उठाकर अपनी-अपनी झोली चल पड़े, सौदा हमारा हो गया, तुम चुप रहे, हम चुप रहे।....🌺
[9/25, 1:03 AM] : पुरानी होकर भी खास होती जा रही है....

मोहब्बत बेशरम है बेहिसाब होती जा रही है l
[9/25, 1:03 AM] : उनकी दिल्लगी तो देखो...हमारे दिल पर भारी है...

वो तो चल दिए हंसकर, यहाँ बरसात जारी है...!!!
[9/25, 1:03 AM] : दिल टुटा है तो अपनी गलती

से.

उसने कब कहा कि "मुझे प्यार करो...
[9/25, 1:03 AM] : सबका दिल रखने में
अक्सर मेरा दिल टूट जाता है😕
[9/25, 1:03 AM] : मुझे मेरे कल की फ़िक्र आज भी
नही है
मगर तुझे पाने की ख्वाइश
कयामत तक रहेगी।
[9/25, 1:03 AM] : शायद हम ने जिंदगी की कीमत को जाना ही नहीं,
वरना किसी के लिए खुद को बर्बाद नहीं करते..
[9/25, 1:03 AM] : जान तक देने की बात होती है यहां...!

पर यकीन मानो, दुआ तक दिल से नही देते लोग...!!
[9/25, 1:03 AM] : तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है, आखरी सास तक तेरा इंतजार करू !
[9/25, 1:03 AM] : ‪#‎Twinkle #twinkle little star 🌠......
‪#‎singles are the super stars 🌠.
[9/25, 1:03 AM] : जल जाते हैं हमारे अंदाज़ से हमारे दुश्मन
क्यूंकि एक मुद्दत से हमने ना मोहब्बत बदली
और दोस्त बदले .!!.
[9/25, 1:03 AM] : हर गम टपक रहा है आंसुओ में ढलकर,
नज़र से छुप गए है मेरी जिंदगी बदल कर,
[9/25, 1:03 AM] : "जरुरी नही की कुछ तोड़ने के लिए पत्थर ही मारा जाऐ....
लहजा बदल कर बोलने से भी बहुत कुछ टूट जाता है...!!!"
[9/25, 1:03 AM] : Dunya ka kya dastur bhi ajeeb hai .
Aye khuda.
Mohabbat bhi unhe hi milti hai jine karna nai aati .
[9/25, 1:03 AM] : # मोहब्बत, तुझे पाने की कोई राह नहीं #, तू तो उसे ही मिलेगी#, जिसे तेरी परवाह नहीं.#
[9/25, 1:03 AM] : Sun Mèri ‪#‎Jàan
Teri ‪#‎Jáan Chali Jayegi Pär Tû Mujhe ‪#‎Jâan Nahi Payegi...
[9/25, 1:03 AM] : कहते है बुझी शमा भी जल जाती है ....गर कुछ कर दिखाने की आग जहन में हो तब ....
[9/25, 1:03 AM] : शुक्र है तुम मेरी ज़िन्दगी में हो, तुमसे यह दुनिया मुझे खूबसूरत नजर आती है।
[9/25, 1:03 AM] : "जाने क्यूँ कुछ कमी सी है!
"तुम भी"हो..!
"मैं भी" हूँ...!
"फिर "हम क्यूँ नहीं"
[9/25, 1:03 AM] : Qadar karna seekh lo💕
Zindagi mein koi Bar bar nahi Aata 💑
[9/25, 1:03 AM] : जरुरत मुजे तेरी आज भी हे,
पर केहते हे ना की,
# मोहब्बत भी जरूरी थी और # बिछड़
ना भी जरूरी था...
[9/25, 1:03 AM] : Mom says don't love
But i do chori chori😝😘
[9/25, 1:03 AM] : जीवन में कभी किसी से अपनी तुलना मत करो, आप जैसे हैं, सर्वश्रेष्ठ हैं,,, ईश्वर की हर रचना अपने आप में सर्वोत्तम है, अदभुत है..
[9/25, 1:03 AM] : मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख़्त ताज का मोहताज, में अपने हुनर और होंठो की हंसी से लोगो के दिल पे राज करता हैं..
[9/25, 1:03 AM] : यादें क्यों नहीं बिछड़ जाती
लोग तो पल भर में बिछड़ जाते हैं..!!!
[9/25, 1:03 AM] : तू हवा के रुख पे चाहतों का दिया जलाने की ज़िद कर ..


ये क़ातिलों का शहर है यहाँ तू मुस्कुराने की ज़िद कर...
[9/25, 1:03 AM] : भूल तो जांऊ तुझे.........
पर मेरे पास रहेगा क्या.....??💔
[9/25, 1:03 AM] : "अब कहां दुआओं में वो बरक्कतें,...
वो नसीहतें ...
वो हिदायतें...

अब तो बस जरूरतों का जुलुस हैं ...
मतलबों के सलाम हैं"..!!
[9/25, 1:03 AM] : ये बादल, ये हवा और
ये खुशनुमा मौसम...
लगता है उसने आज फिर
चेहरे से नकाब हटा रखा है...!!😌
[9/25, 1:03 AM] : जब से उसने बारिश में मेरे साथ भीगना छोड़ दिया,
तब से बादलों ने मेरे शहर में बरसना ही छोड़ दिया..!!
[9/25, 1:03 AM] : खूबसूरत हम नहीं....
यकीं मानो.. तुम्हारा इश्क है....

जो नूर बनकर....
हमारी आँखों से छलकता है....
[9/25, 1:03 AM] : चेहरों के लिए आईने क़ुर्बान किये हैं ,,.,
इस शौक में अपने बड़े नुकसान किये हैं ,.,
[9/25, 1:03 AM] : काश....

तू बस इतनी सी मोहब्बत निभा दे....

जब मैं रूठूँ तो तू मुझे मना ले....
[9/25, 1:03 AM] : ""तुझे सोचा तो हर सोच से खुशबू आई ,



तुझे लिखा तो हर अल्फ़ाज महकता पाया ...
[9/25, 1:03 AM] : 💞सुप्रभात💞

कुछ तो हिसाब
करो हमसे..

इतनी मोहब्बत
उधार में कौन देता है..
[9/25, 1:03 AM] : इनसान भी अजीब है,
दुआ के वक्त समझता है कि खुदा बहुत करीब है
ओर......
गुनाह के वक्त समझता है कि खुदा बहुत दूर है.
[9/25, 1:03 AM] : सभी को साथ रखो लेकिन साथ में कभी स्वार्थ मत रखो.... 🏃🏻 चलते रहिए....
[9/25, 1:03 AM] : जो समझे नही कभी माँ बाप के प्यार को ,.,
वो कहते है 'हमें बड़ा इश्क़ है किसी से ',.,!!
[9/25, 1:03 AM] : अपने मेहमान को पलको पे बिठा लेते है
गरीबी जानती है घर मे बिछौने कम है,.,!!
[9/25, 1:03 AM] : .
.
.
.
🌹बे घर हो गया हूँ मैं

एक तेरे दिल में घर बसाने के लिए🌹
.
.
.
.
[9/25, 1:03 AM] : दिल की उम्मीदों का हौंसला तो देखो....

इंतजार उसका जिसको अहसास तक नहीं....
.
.
.
.
.
.
🌻
[9/25, 1:03 AM] : क्या जाने कोई, अपने आप मे कितने अकेले है कुछ लोग,
जब रातें मनाती है, खुदा के लिए आज तो सो जाए ये शख्स ....
[9/25, 1:03 AM] : "कर लेता हूँ बर्दाश्त हर दर्द इसी आस के साथ.. की खुदा नूर भी बरसाता है ... आज़माइशों के बाद".!!!
[9/25, 1:03 AM] : किसी से जुदा होना इतना आसान होता तो,
रूह को जिस्म से लेने फ़रिश्ते नहीं आते।
[9/25, 1:03 AM] : .
.
.
.
💝
जिस राह से गुजरने की इजाज़त नहीं हमे

कई बार गुज़रते है मेरे ख़यालात वहाँ से💝
.
.
.
.
[9/25, 1:03 AM] : ज़रा सी आहट से....वो जग जाता है रातों में..
.खुदा बेटी दे गरीब को....तो दरवाज़ा भी दे.,.,!!!
[9/25, 1:03 AM] : छीनकर हाथों से जाम वो इस अंदाज़ से बोली,
कमी क्या है इन होठों में जो तुम शराब पीते हो।
[9/25, 1:03 AM] : पहले तो बहुत शौक था तुमको मेरा हाल पूछने का ,तो बताओ अब क्या हुआ...?. हम वो नही रहें...या दिन वो नही रहें.....!!!...🅰Good Morning🅰
Maut mangte he to zindagi khfa ho jati hai
Zaher lete he to wo bhi dawa ho jati hai
Tu hi bata aye dost kya karun.
jisko b chahte he to wo bewafa ho jati hai!
[4/12, 11:51 PM] : Who aate to hain magar tan se nahi
who bhethe to hain magar man se nahi
kaun kehta hai ki who pyaar nahi karte
karte to hain magar humse nahi…
[4/12, 11:51 PM] : Hum Bhi Kabhi Muskuraya Karte The…
Ujale Me Bhi Shor Machaya Karte The…
Usi Diye Ne Jala Diya Mere Hatho Ko
Jis Diye Ko Hum Hawa se Bachaya Karte The…
[4/12, 11:51 PM] : Duniya me jeene ki chahat na hoti
Agar khudane mohabbat banayi na hoti,
Log marne ki aarzoo na karte
Agar mohabbat me bewafai na hoti.
Yadon me hamari wo bhi khoye honge
Khuli aankhonse kabhi wo bhi soye honge,
Mana hasna hai ada gam chhupane ki
Par haste haste kabhi wo bhi roye honge…
[4/12, 11:51 PM] : Na milta gam to barbaadi ke afasaane kaha jaate,
Duniya agar hoti chaman to wiraane kaha jaate,
Chalo acha hua apno me koi gair to nikla,
Sabhi agar hote apne to begane kaha jaate…
[4/12, 11:51 PM] : Jee lete hain Koi humein agar kahe bura,
dua dekar usse honton ko hum see lete hain
Dard ho chahe kaisa,
zehar yeh chupke se hum pee lete hain…
[4/12, 11:51 PM] : Mohabbat Ke Sapney Wo Dikhaatay Bahut Hain..
Raaton Main Wo Hum Ko Jagaatay Bahut Hain..
Main Aankhon Main Kaajal Lagaaun To Kaise..
In Aankho Ko Log Rulaatay Bahut Hain!
[4/12, 11:51 PM] : Kabhi Na Aaye Mere SaathChalke..
Hamesha Gaye Muje Barbaad Karke..
Agar Kabhi Aa Jao Meri Mayaat Pe..
To Keh Dena Abhi Soya Hain Tuje Yaad Karke…
[4/12, 11:51 PM] : Sapna ek lekin mushkile hazar hai,
Tanhayi aur gum to mere bachpan ke yaar hai,
Ab to yeh dil maut ke liye bhi taiyaar hai,
kyunki is zindagi me hume sirf bewafao se pyaar hai…
[4/12, 11:51 PM] : Mat Puchho Mere Dil Ka Haal
Aapke Dil Bhi Bikhar Jayenge
Is Liye Nahi Sunate Apne Dil Ka Dard Kisi Ko
Ye Sunke To Tanhai Ke Bhi Aansu Nikal Aayenge…
[4/12, 11:51 PM] : Suna Hai Pyaar Ke Kissey Ajib Hote Hain,
Khushi Ke Badle Gam Naseeb Hote Hain,
Mere Dost Mohabbat Na Karna Kabhi,
Pyaar Karnewale Bade Badnaseeb Hote Hai…
[4/12, 11:51 PM] : भगवान् का अलग से कोई अस्तित्व नहीं है . हर कोई सही दिशा में सर्वोच्च प्रयास कर के देवत्त्व प्राप्त कर सकता है .
[4/12, 11:51 PM] : Unki gali se jab mera janazza nikla,
Wo na nikle jinke liye mera janaja nikla,
Unka ghar aaya toh mujhe bhul kar,
Mere dost seeti bajane lage,
Rakh kar mera janaza kambakth use..
[4/12, 11:51 PM] : Tu Yaad Kare Na Kare Teri Khushi
Hum To Tujhe Yaad Karte Rehte Hain
Tujhe Dekhne Ko Dil Tarsata Hai
Hum To Intezar Karte Rehte Hain…
[4/12, 11:51 PM] : Woh To Apne Dard Ro-Ro Ke Sunate Rahe
Humari Tanhayion Se Ankh Churate Rahe
Aur Hume Bewafa Ka Naam Mila, Kyunki
Hum Har Dard Muskura Kar Chipate Rahe…
[4/12, 11:51 PM] : Kab Howi pyar ki Barsat Mujhe Yaad Nahi
Khof mein doobi mulaqat Mujhe Yaad Nahi
Mai to Madhosh tha kuch itna Uski Chahat Mein
Us Ne Kab Chorr Diya Sath Mujhe Yaad Nahi.
[4/12, 11:51 PM] : Tujse dosti karne ka hisab na aya,
Mere kisi bhi sawal ka jawab na aya,
Hum to jagte rahe tere hi khayalo me,
Aur tujhe so kar bhi hamara khawab na aya. ..
[4/12, 11:51 PM] : Toota ho dil to dukh hota hai
Karke mohabbat kisi se ye dil rota hai
Dard ka ehsaas to tab hota hai jab
Kisi se mohabbat ho aur uske dil mei koi aur hota hai…
[4/12, 11:51 PM] : Sab Honge Yaha Magar Hum Na Honge,
Humare Na Hone Se Log Kam Na Honge,
Aise To Bahut Milenge Pyar Karne Wale,
Hum Jaise Bhi Milenge Magar Wo Hum Na Honge…
[4/12, 11:51 PM] : Jaane kyu log hame aajmate hai
kuch pal sath rahne ke baad dur chale jate hai
sach hi kahte hai log ki sagar ke milne ke baad
log barish ko bhul jate hai…
[4/12, 11:51 PM] : Teri yaadon ke chiragon ko jalaya har shaam,
Teri baato ko seene Se lagaya har shaam,
Maangi khuda se teri khushi ki duayein,
Tanha baith ke haatho ko uthaaya har shaam..
[4/12, 11:51 PM] : Rona padta hai ek din muskurane ke baad..
Yad aate hain wo dur jane ke baad..
Dil to dukhta hee hai uske liye..
Jo apna na ho sake itni mohabat jatane ke baad..!
[4/12, 11:51 PM] : In a field
I am the absence
of field.
This is
always the case.
Wherever I am
I am what is missing.

When I walk
I part the air
and always
the air moves in   
to fill the spaces
where my body's been.

We all have reasons
for moving.
I move
to keep things whole.
[4/12, 11:51 PM] : पास जरा दिल की बात सुनाऊ तुझको,
कैसे धरकता है दिल आवाज़ सुनाऊ तुझको,

के तू देख ले दिल पे लिखा है नाम तेरा,
अगर कहता है तो दिल चीर के दिखाऊ तुझको..

जितना जलाया है तुमने प्यार में मुझको,
दिल तो करता है की मै भी जलाऊ तुझको,

अजनबी होता तो ऐसा भी कर लेता शायद ,
मगर तू तो अपना है कैसे सताऊ तुझको.....!!
[4/12, 11:51 PM] : Hume Bhi Pyaar Karne Ka Khayal Aaya,
Jub Bhi Yeh Khayal Aya Khud Ko Akeala Paya,
Dhoonte Rahe Is Duniya Main Humsafar,
Kisi Ko Dhoke Baaz, Kisi Ko Bewafa Hi Paya…

जो उड़ गए परिन्दे उनका अफ़सोस क्या करूँ,

यहाँ तो पाले हुए भी गैरों की छतों पर उतरते हैं...
[4/13, 7:41 PM]  : चलने दो जरा आँधियाँ हकीकत की,
जाने कौन से झोंके में अपनों के मुखौटे उड़ जाएं।
[4/13, 8:12 PM] : अब तुम तो छोडकर मत जाओ

सब ने छोड़ दिया है मुझे तेरा समझकर...
[4/13, 8:13 PM] : तुम मेरी बातों का जवाब नहीं देते तो कोई बात नहीं;
मेरी क़ब्र पर जब आओगे तो हम भी ऐसा ही करेंगे
[4/13, 8:14 PM] : बहुत शौक़ है ना तुम्हें बहस करने का


तो बैठ और बता वफा क्या है..
[4/13, 8:15 PM] : मुझको मालूम नहीं हुस्न की तारीफ ....
मेरी नज़रों में हसीन वो है जो तुझ जैसा हो....
[4/13, 8:16 PM] : Meri zindagi to hamesha se khuli kitaab thi,


Tum anpadh nikle to kabhi padh hi na paye

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें