सोमवार, 12 अक्तूबर 2015

28 बेहतरीन शायरियां Best Collection Of All Types Of Shayari's, Life Shayari's & More Shayari in Hindi

[10/4, 8:25 PM] : 😜हम भारतीयों की
 बराबरी 🌻
क्या करेगी दुनिया😃

डालर के भाव के बराबर
के😜😜😜
 प्याज का तो हम तड़का
लगाते है 🌺🌷🌸
[10/4, 8:25 PM] : वफ़ा ढूढने निकला था
ग़ालिब
.
.

.

.
.
.
.

.
.
.
.
.
WiFi 📶📶📶 मिल गया ,
उधर ही बैठ गया..!!
😜😜😝😝😛👆👆👆👆
[10/4, 8:25 PM] : तुमसा कोई धरती पर हुआ , तो रब से शिकायत होगीएक तो झेल लिया , दूसरा आया तो कयामत होगी..
[10/4, 8:25 PM] : एक बार मुझे किसीने पुछा ~ क्या आपके टुथपेस्ट मे नमक है.??
.
.
.
.
.
.
.
मैने कहा ~ नही.. में उपर से डालता हूँ.. स्वादानुसार..
😂😂😂😂
[10/4, 8:25 PM] : तेरी यादों को भुलाने के लिए दिल पे जो रखे थे
हमने पत्थर,😘


कमबख्त सरक कर

किडनी में वो आज पथरी बन गए।

अब दर्द पहले से ज्यादा होता है।


😄😍💜💔💘💗😁😝0/4, 9:17 PM] : Itna bhi pyaar kis kam ka,

bhulna bhi chaho to nafrat ki had tak jana pade..
[10/4, 9:17 PM] : Agar meri shayri se bura lage to bata dena dosto,

mai dard batne ke liye likhta hu, dard dene ke liye nahi..
[10/4, 9:17 PM] : सजा बन जाती है गुजरी हुई यादें ..
जाने क्यों मतलब के लिए महरबान होते है लोग..❤
[10/4, 9:17 PM] : वो कहती थी कि मैं तुम्हारी जिन्दगी को जन्नत;बना दूंगीबनानी तो उसे मैगी भी नहीं आती थी;लेकिन मैडम का आत्मविश्वास तो देखो।
[10/4, 9:17 PM] : रुक जाती है हर ‪#शिकायत_होठो  पे आकर जब
वो ‪#प्यार से कहती है ,, ‪#यार अब मैने क्या कर दिया...
[10/4, 9:17 PM] : अगर मैँ मर भी जाऊँ तो उसे खबर ना करना यारो....
अगर वो रो उठी तो ये दिल फिर से धडक उठेगा,,,!!
[10/4, 9:17 PM] : मुझे आदत नहीं कहीं बहुत देर तक ठहरने की,, लेकिन जब से तुम मिले हो ये दिल कही और ठहरता नही !!
[10/4, 9:17 PM] : Vo mahfil mai apni wafa ka jikr kar rahi thi,

jab najar mujh par padi to baat hi badal di..
[10/4, 9:17 PM] : लगता है खुदा मुझे बुलाने वाला है…!
रोज़ मेरी झूटी कसमे खा
रही है वो…!!
[10/4, 9:17 PM] : कितनी रक़म लगेगी...?
 किराये के क़ातिलों......!!!
.
मुझे इश्क़ का सर क़लम चाहिये........!!!!';
[10/4, 9:17 PM] : तू एकबार मेरी निगाहो मे देख कर कह दे,कि हम तेरे काबिल नही...!कसम तेरी और इनचलती साँसो कीहम तुझे देखना तक छोड़ देंगे..
[10/4, 9:17 PM] :  तेरा साथ है तो मुझे क्या कमी है.. तेरी हर मुस्कान से मिली मुझे खुशी है... मुस्कुराते रहना इसी तरह हुमेशा ..! क्योंकि तेरी इस मुस्कान में मेरी जान बसी है ...!! 

[10/4, 9:17 PM] : मैं फिर से निकलूँगा तलाशने को मेरी जिंदगी में
खुशियाँ यारो..
दुआ करना इस बार किसी से मोहब्बत  हो.
[10/4, 9:17 PM] : उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए...!!

अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे ....!!                                              
❤Love is pain💔
[10/4, 9:17 PM] : एक टूटे हुए दिल की आवाज़ मुझे कहिए सुर जिसमें है सब गम केवो साज़ मुझे कहिए मैं कौन हूँ और क्या हूँ किसके लिए ज़िंदा हूँ मैं खुद भी नही समझी वो राज़ मुझे कहिए..
[10/4, 9:17 PM] : Maine har dard mai insaan ko hi marte dekha hai,

kambkhat ishq tujhe maut kyo nahi aati..
[10/4, 9:17 PM] : मेरे सजदे की दुआएँ तुम क्या जानो हमदम... 

सर झुका तो तेरी खुशी माँगी हाथ उठे तो तेरी जिँदगी.!!                                           
❤Love is pain💔
[10/4, 9:17 PM] : खुशकिस्मती से में भी बड़ा बदनसीब हु

मुझे हर शख्स ने अपना कह कर तबाह किया !!
[10/4, 9:17 PM] : कहाँ ये जानते थे कि रस्में उल्फ़त कभी यूँ भी निभानी होगी..

तुम सामने भी होंगे और हमें नज़रे झुकानी होगी..
[10/4, 9:17 PM] : Vah re khuda tere banaye bando ki fitrat par rona aaya,

mujhe to khilono se khelne ka shauk tha, usne mujhe hi khilona banaya..
[10/4, 9:17 PM] : "Wo pagli samjhti hai ki usne mera dil tod dia
......
.
.
wo nahi janti wahi dard bayan karke humne
yahan lakhon ka dil jeet liya"
[10/4, 9:17 PM] : मेरे मुस्कुराते चेहरे को देख तुम मुझे क्या
समझोगे ,
मुझे तो वो नही समझ पाया जिसने मुझे
मुस्कुराना सिखाया
[10/4, 9:17 PM] : De diya ishq ki, naukari se istifa hamne,

ke abhi umar nahi, itne gam kamane ki..
[10/4, 9:17 PM] : मुसीबत पड़ी तो रोया था , ज़्यादा मुसीबत पड़ी तो चुप हो गया था , बहुत ज़्यादा मुसीबत पड़ी है तो हँसता हूँ , आखिर दुनिया में जो बसता हूँ ...💔💔💔.
[10/4, 9:17 PM] : उसकी मुहब्बत का सिलसिला भी क्या अजीब हैअपना भी नहीं बनाती और किसी का होने भी नहीं देती....!!
[10/4, 9:17 PM] : Kon kahta hai ke mushafir jakhmi nahi hote,

raste gavah hai, bas kambakht gavahi nahi dete..
[10/4, 9:17 PM] :  जाने क्या हुआ हैआज दिल भरा भरा सा है....

जख्म गहरा हैपर दर्द जरा जरा सा है .....!!                                                
❤Love is pain💔
[10/4, 9:17 PM] :  कलम थी हाथ मै लिखना सिखाया अपनेताक़त थी हाथ मै होसला दिलाया अपनेमंज़िल थी सामने रास्ता दिखाया अपनेहम तो सिर्फ़ दोस्त थेआशिक़ बनाया आप ने . 

[10/4, 9:17 PM] :     कह दो समुद्र से की लहरों को संभाल कर रखे;जिंदगी मैं तूफ़ान लाने के लिए मेरे अपने ही काफी है.....  
[10/4, 9:17 PM] : बदनसीब मैं हूँ या तू हैंये तो वक़्त ही बतायेगा...!! बस इतना कहता हूँअब कभी लौट कर मत आना
[10/4, 9:17 PM] : कुछ दूर हमारे साथ चलो-हम दिल की कहानी कह देंगे,

समझे ना जिसे तुम आखो से-वो बात जुबानी कह देंगे....!!                               
❤Love is pain💔
[10/4, 9:17 PM] : छोङ दो तन्हाई में मुझको यारों,

मेरे साथ रहकर क्या पाओगे..?

अगर हो गयी आपको भी मोहब्बत कभी,

मेरी तरह तुम भी पछताओगे....dil..
[10/4, 9:17 PM] : बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए… दुनिया तो भगवान से भी दुखी है !
[10/4, 9:17 PM] : ज़माने में उसने बड़ी बात कर ली,
ख़ुद से जिसने अपनी मुलाक़ात कर ली !
[10/4, 9:17 PM] : नफरत मत करना मुझसे बुरा लगेगा,,,

बस प्यार से कह देना,, अब तेरी जरूरत नहीं है...
[10/4, 9:17 PM] : Ishq kahta hai mujhe ek var kar ke dekh,

tujhe maut se n milva diya to mera naam badal dena..
[10/4, 9:17 PM] : ज़हर पीकर भी मुझे "मौतना आयीं.." दोस्त"

जाने किस "ज़ालिमने हमारे लिए "दुआमांगी है..!!                                              
❤Love is pain💔
[10/4, 9:17 PM] : कुछ खास नही बस इतनी सी है मोहब्बत मेरी .. .!! हर रात का आखरी खयाल और हर सुबह की पहली सोच हो तुम.
[10/4, 9:17 PM] : आज  हमको  तेरा  फ़साना  याद  आया ..
खुद  को  रुलाने  का  बहाना  याद  आया ..
जब  भी  गुज़रे  हम  तुम्हारे गीतों  से होकर..
गीतों  में  तेरी  गुज़ारा  ज़माना  याद  आया..
[10/4, 9:17 PM] : बहुत ही खूबसूरत होती है एक तरफा मोहब्बत,कम से कम कोई बेवफा तो नही कहलाता....
[10/4, 9:17 PM] : हम सीधे आदमी है सीधे आदमी की तरह रहने दो...अगर
दादागीरी पे  गऐ...तो वही पुराना अंदाज सर पे
"ताजऔर अपना "राज".!!
[10/4, 9:17 PM] : मैं भले ही वो काम नहीं करता
जिससे खुदा मिले...
पर वो काम जरूर करता हूँ....
जिससे दुआ मिले.
[10/4, 9:17 PM] : राधा का हाथ देख के कहा था एक ज्योतषी ने..
तुम भले गोरी हो... पर एक श्याम है तेरे हाथ में...
[10/4, 9:17 PM] : मैने खुदा से पुछा कि क्यूँ तू हर बार छीन लेता है “मेरी हर पसंद ”वो हंस कर बोला “मुझे भी पसंद हैतेरी हर पसंद..
[10/4, 9:17 PM] : ऐसे ही नही निकलेगा दम मेरा
 दोस्त..
अभी तो उन से एक मुलाक़ात बाकी है…!!
[10/4, 9:17 PM] : कोई देता है
तो भी लगती ही नही...,
💔
💔
..शायद दुआओं को भी नफ़रत है मुझसे....
😢🙏🏼😢
[10/4, 9:17 PM] : गैरों के साथ तेरा हँसना मुझे अच्छा नहीं लगता
लोग जिसे बंदिश कहते हैं वो मेरे प्यार करने का तरीका 
[10/4, 9:17 PM] : सीढिया उन्हे मुबारक हो….. जिन्हे छत तक जाना है….. मेरी मन्जिल तो आसमान है.. रास्ता मुझे खुद बनाना है..
[10/4, 9:17 PM] : चलो अब जाने भी दो....क्या करोगे दास्तां सुनकर,,, ख़ामोशी तुम समझोगे नही....और बयां हमसे होगा नही !!
[10/4, 9:17 PM] : चाये कुछ भी हो जाये हम जिन्हें देखते है।।जी भर के देखते है😍😍😍
[10/4, 9:17 PM] : थोडा दर्द बेंचकर सो गए थे कल रात सकूं की नींद ।

आज फिर थोड़े गम और बेंचे जायेंगे उनके ख्वाब देखने की खातिर....
[10/4, 9:17 PM] : तेरी तो फितरत थी सबसे मुहब्बत करने कीहम तो बेवजह खुद को खुशनसीब समझने लगे
[10/4, 9:17 PM] : कैसे कह दू मोहब्बत नही है तुमसे,

मुँह से निकला झूट आँखों में पकडा जायेगा..
[10/4, 9:17 PM] : एक बार उसके रोने पर उसके होंठो को क्या चुम लिया,
अब तो पगली हर रोज रोने का बहाना करती
है
[10/4, 9:17 PM] : क्यों घबराता है पगले दुःख होने से,
जीवन तो प्रारम्भ ही हुआ है रोने से।
[10/4, 9:17 PM] : कलम थी हाथ मै लिखना सिखाया अपनेताक़त थी हाथ मै होसला दिलाया अपनेमंज़िल थी सामने रास्ता दिखाया अपनेहम तो सिर्फ़ दोस्त थेआशिक़ बनाया आप ने .
[10/4, 9:17 PM] : बहुत ही खूबसूरत होती है एक तरफा मोहब्बत,कम से कम कोई बेवफा तो नही कहलाता....
[10/4, 9:17 PM] : घोंसला बनाने में यूँ मशग़ूल हो गए,

उड़ने को पंख हैं हम ये भी भूल गए...
[10/4, 9:17 PM] : आप जैसे लोग कुछ ख़ास लगते हैं;
दिल में हर वक़्त एक आस रखते हैं;
ना जाने कब हो जाये मुलाकात आपसे;
इसलिए हम एक 'डिस्प्रिनहमेशा अपने साथ रखते हैं!
[10/4, 9:17 PM] : कोई दुआ असर नही करती..

जब कोई बददुआ असर करती है..
[10/4, 9:17 PM] : ';किस के हैं हम...? बस तुम्हारे ही तो हैं... ';
उन के ये अल्फाज़ झूठे तो थे... मगर ग़ज़ब के थे.[10/4, 6:41 PM] : 🎄💞🎄 मुझे गिलास में उम्र भर कैद कर के रख  जान ,







वरना सारे शहर का पानी शराब कर दूंगा🎄💞🎄

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें