सोमवार, 12 अक्तूबर 2015

26 बेहतरीन शायरियां Best Collection Of All Types Of Shayari's, Life Shayari's & More Shayari in Hindi

 [10/10, 9:06 PM] : मिल सके आसानी से , उसकी ख्वाहिश किसे है?
ज़िद तो उसकी है ... जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं...😈😈
[10/10, 9:06 PM] : भगवान का दीया हुआ सब कुछ है..
दोलत है 💴💵💰💶💷 ...
सोहरत है 🏤🚘🚗 ..
ईज्जत है....
पर अनामत नही है....
[10/10, 9:06 PM] : पगली💁 तेरे जेसी pendrive को hack करने के लिये भगवान ने हम जेसे virus 😈 को जन्म दिया है 😎
[10/10, 9:06 PM] : आजकल वो लड़कियां भी मल्टीप्लैक्स
में फिल्में देखने लगी है...
.
जो कभी पड़ोसी के घर में
जमीन पर बैठ कर शक्तिमान देखती
थी.
[10/10, 9:06 PM] : ‪#_Vo_कहती_है ,
‪#_मेरे_जैsi_कोई_और_नही_milegi ,, .
.
.
‪#_मैने_फेसबुक_पर_उसका_नाम_सर्च_
किया 520 ‪#__गई ..!!! LolZz
[10/10, 9:06 PM] : जब भी कही ‪#बाहर💞 ‪#GF_👫💏के साथ खड़े हो 😠
तो सब ‪#आने_जाने वाले लोग 🚗🚲🚙‪#रिश्तेदार जैसे क्यों लगते हैं❔❔
‪#MB😘😘
[10/10, 9:06 PM] : उसकी ‪#नादानी तो देखो ‪#यारो ‪#पगली मेरे ही ‪#Status
को अपने ‪#Wtsap में लगा कर मुझे ही ‪#जला रही
[10/10, 9:06 PM] : जो दिलो में शिकवे और जुबान पर शिकायते कम..
रखते है,.
वो लोग हर रिश्ता निभाने का दम रखते हैं….
[10/10, 9:06 PM] : करता नहीं तुमसे ये दिल शिकायत मगर,कहना ये चाहता है कि तुम अब वो नहीं रहे |
[10/10, 9:06 PM] : मुझे कुछ अफ़सोस नहीं के मेरे पास सब कुछ होना चाहिए था;मै उस वक़्त भी मुस्कुराता था जब मुझे रोना चाहिए था।
[10/10, 9:06 PM] : जिंदगी की दौड़ में , तजुर्बा कच्चा ही रह गया,हम सीख ना पाये "फरेब" और दिल बच्चा ही रह गया |
[10/10, 9:06 PM] : बस यही सोच कर हर तपिश में जलता आया हूँ..
धूप कितनी भी तेज हो समुंदर नहीं सूखा करते....
[10/10, 9:06 PM] : छोड़ दो मुड़कर देखना उनको जो दूर जाया करते हैँजिनको साथ नहीं चलना होता वो अक्सर रूठ जाया करते हैँ |
[10/10, 9:06 PM] : मुद्तो,,
जिसकी याद में ...
आँख की
नमी ना गयी,,
उसकी ही बातें
आज हमें मतलबी
ठहरा गयी...
[10/10, 9:06 PM] : पप्पू की नौकरी चली गई
पप्पू रोज बॉस के घर के बाहर potti कर आता
बॉस:- ये क्या हरकत
है..??
पप्पू:- ये बताना चाहता हूं कि..
भूखा नहीं मर रहा हूं
[10/10, 9:06 PM] : लिपट-लिपट के कह रही हैं मुझसे ये सर्द हवाएं,इक रात की मोहलत दो अलविदा कहने के लिए |
[10/10, 9:06 PM] : ना ढूंढ मेरा किरदार दुनिया के भीड़ में..
वफ़ादार तो हमेशा तन्हा ही मिलते हैँ....
[10/10, 9:06 PM] : तूने हमें छोड दिया कोई बात नहीं ,..हम दुआ करेंगे कोई तुझे ना छोडे किसी और के लिए.!!
[10/10, 9:06 PM] : तू ही है जिसे हर किस्सा बताते हैं ,,,"
वरना हमारे लफ्ज सुनने को तो दुनिया बेताब है ..."
[10/10, 9:06 PM] : हे Bhagwan हर ladki को mere जैसा shant और pyara वाला Boyfriend देना.!!
.
.
.
.
.
kyoki मैँ कोई mandir का prashad
तो nahi जो हर ‪#ladki को mil a....
[10/10, 9:06 PM] : मेरी ‪#दोस्ती का फायदा उठा लेना,
क्युंकी मेरी ‪#दुश्मनी का ‪#नुकसान सह नही पाओगे....
[10/10, 9:06 PM] : Bhar jaenge jakham to Aaounga Fir Dubara
Me Haar gaya hu Jung Magar DiL nahi Hara
‪#r0ß
[10/10, 9:06 PM] : पता नहीं क्या होगा इन लड़कियों का...
कल एक लड़की मेरा ‪#status देख कर बोली~
आपकी ‪#HandWritinG बहुत अच्छी है।
[10/10, 9:06 PM] : मम्मी, मुझे इस दिवाली पर तोहफ़े में Apple या Blackberry ही चाहिए ...
मम्मी: अरे बेटा...
.
.
पहले फ्रिज में जो सन्तरे और अंगूर रखे हैं वो तो ख़त्म कर ..
[10/10, 9:06 PM] : ‪#मुस्कुराता हुआ😊👈 ‪#चेहरा कभी ‪#Out_of_Fashion ↗नही होता
इसलिये ‪#KEEP_SMILING😊😬 😄😜
[10/10, 9:06 PM] : पति पत्नी में जबरदस्त लड़ाई हुई...
दो दिन तक बीवी का मुंह फूला रहा..
पति ने पूछा - तुम इतनी देर तक नाराज कैसे रह लेती हो ???
पत्नी - रहूंगी ही ना..... तुम मुझे मनाते ही नहीं.....
पति ------- तुम क्या दिवाली हो जो तुम्हे "मनाऊं"" ???????
(दुबारा झगडा चालू)....
[10/10, 9:06 PM] : मेरी ‪#simple☝🏻 friend request अगर आई ना...लडकिया accept करने से पहले उसका ‪#screen_shot लेकर अपनी सहेलियो को दिखाती है और
फ़ालतू का ‪#shining मारती है
[10/10, 9:06 PM] : जिंदगी के किसी मोड़ पर अगर हम बुरे लगें..
तो ज़माने को बताने से पहले हमको बता देना.
[10/10, 9:06 PM] : चलो अब जाने भी दो, क्या करोगे दास्ताँ सुन कर..
ख़ामोशी तुम समझोगे नहीं, अौर बयां हमसे होगा नहीं....
[10/10, 9:06 PM] : एक आदमी कॉकरोच को मार रहा था।
मरने से पहले कॉकरोच ने आदमी से आखिरी बार बोला...
'मार दे मुझे..!
डरपोक कहीं के.!
तू मुझसे इसलिए चिढ़ता है...
क्योंकि तेरी बीवी मुझसे डरती है
और तुझसे नहीं...!!!
[10/10, 9:06 PM] : मुझे # जानू कहने वाली # गर्ल फ्रेंड नही भी
# मिली तो # चलेगा
# पर ....... # मुश्किल वक़्त पे भाई कहने वाला # दोस्त होना
# चाइये ....
[10/10, 9:06 PM] : "Kya Ajeeb cheez hai Sharafat bhi,
Is mein "Shar" bhi hai, aur "Afat" bhi..!!
[10/10, 9:06 PM] : -Tujh se khud bhi na wafa ho paayi...
KAr na kismat se gilla bewajah..!!
[10/10, 9:06 PM] : हमारी नजर से ज्यादा उम्मीदे मत कर पगली ,
प्यार से देखना तो हमारी बचपन की आदत है।
[10/10, 9:06 PM] : मेरा टूटना,बिखरना,पथ्थर बनना...महज़ एक इत्तेफाक नहीं..
बहुत मेहनत की है..एक शक्स ने इसकी खातिर...
[10/10, 9:06 PM] : याद है उस ट्रेन की धक्का-मुक्की जब टकराए थे एक हसीं लड़की से;
वो बोली,"जानवर हो क्या?"
हम बोले,"जान तो तुम हो, हम तो वर हैं।
[10/10, 9:06 PM] : Tanha Samajh Raha Hai Koi Mere Dil Ko..!!!
Duniya Basi Hai Iss Mein Kisi Ke Khayaal Ki...!!!
[10/10, 9:06 PM] : इश्क़ में नस काट लेना भी आसान था पर दोस्त इतने कमीने थे कि............
सालों ने दारु पिला के उसी
की बारात में नचवादिया।
[10/10, 9:06 PM] : सबसे छोटी अपलीकेशन...
.
सुन रे मास्टर,
जो थारै बसकी हो वो कर लियो.. काल मैं नहीं आऊँगा स्कूल म।
.
.

...आपका आज्ञाकारी ...
""ठाकुर साब का पोता""
😎💫... बन्ना ...🔫😊😄
[10/10, 9:06 PM] : "उसी का शहर, उसी का खुदा, उसी के गवाह,
मुझे पता था गुनहगार मैं ही बनूँगा"
[10/10, 9:06 PM] : जो लोग ये कह रहे है की ठण्ड में exam होते है तो पढ़ा नहीं जाता उनसे कोई ये तो पूछो की गर्मियों में exam होते है तब आप कया उखाड़ लेते हो
[10/10, 9:06 PM] : # Pyar करने वाली # लङकियाँ तो बहोत मिल
जाएँगी...
लेकिन अपने को # Net_pack
मारने वाली # Item चाहिए
[10/10, 9:06 PM] : मुझे नहीं पता क़ि
मेँ एक बेहतरीन दोस्त
हूँ या नहीं
लेकिन मुझे पूरा यक़ीन है कि
जिनके साथ मेरी दोस्ती है..
वे बहुत बेहतरीन हैं।
[10/10, 9:06 PM] : तेरी मेरी # मोहब्बत का # कारनामा
जैसे
# Tom_ &_Jerry वाला # ड्रामा...
#r0ß
[10/10, 9:06 PM] : इश्क का बँटवारा रज़ामंदी से हुआ...!!!
चमक उन्होने बटोरी... तड़प हम ले आए...!!!, 1







0:30 PM] : 🌅🌅  दिशाबोध का लाभ  🌅🌅


🌅जो पूरब में सिर कर सोता, बुद्धि बढ़ाता ज्ञानी होता |
🌅जो दक्षिण में सिर कर सोता, तन का बल दीघार्यु संजोता |
🌅मस्तक पशि्चम कर जो सोता, चिन्ताओं में पड़ कर सोता |
🌅जो उत्तर में सिर कर सोता, लाभ और जीवन को खोता |
🌅पूर्व मुखी जो खाना खाता, वह लम्बा जीवन पाता |
🌅जो दक्षिण मुख होकर खाता, भारी नाम बड़ाई पाता |
🌅शौच और लघु शंका जाओ, उत्तर-दक्षिण मुख को आओ |
🌅पूर्व मुखी हो सदा नहाओ, मंजन पशि्चम मुख कर आओ |
🌅पूवोर्त्तर मुख जाप सम्हारो, श्वेत वस्त्र उत्तर मुख धारो |
🌅पढ़ने उत्तर मुख हो जाओ, भोजन दक्षिण मुख पकाओ
🙏🏻माँ कृपा ज्योतिष केंद्र उज्जैन🙏🏻
🙏🏻श्रीमती मंजुला जैन🙏🏻
      📞09926506468


[10/10, 2:55 PM] : अगर बुलदी की उडान पर हो, तौ जरा सब्र रखौ ,क्यौ की परींदे बताते है आसमानो कै ठीकाने नही हौते..........
[10/10, 2:55 PM] : आदमी को औरत की ताक़त का अंदाजा उसी वक़्त लगा लेना चाहिए जब वो उसे लेने पूरी बारात लेकर जाता है और वो शेरनी उधर से अकेली चली आती है.
[10/10, 2:55 PM] : अपनी 'ज़िंदगी' मे हर किसी को 'अहमियत' दीजिये..." क्योकी जो 'अच्छे' होंगे वो 'साथ' देंगे... और जो 'बुरे' होंगे वो 'सबक' देंगे....!!!!
[10/10, 2:55 PM] : जब वक़्त करवट लेता हैं ना, दोस्तों... तो बाजियाँ नहीं, जिंदगियाँ पलट जाती है..!
[10/10, 2:55 PM] :  इतनी बदसलूकी ना कर जिंदगी हम कौन सा यहाँ बार बार आने वाले है !!
[10/10, 2:55 PM] : ज़िंदगी में जो हम चाहते हैं वो आसानी से नहीं मिलता, लेकिन ज़िंदगी का एक सच यह भी है कि जो हम चाहते वो आसान नहीं होता।
[10/10, 2:55 PM] :  दूसरों की अपेक्षा आपको सफलता यदि देर से मिले तो निराश नहीं होने चाहिये। यह सोचिये की मकान बनने से ज्यादा समय महल बनने में लगता है।
[10/10, 2:55 PM] : सफलता का रास्ता बना बनाया नहीं मिलता, स्वंय बनाना पड़ता है। जिसने जैसा मार्ग बनाया, उसे वैसी ही मंजिल मिलती है।
[10/10, 2:55 PM] : ऊँचा उठना है तो, अपने अंदर के अहंकार को निकालकर, स्वयं को हल्का कीजिये क्योंकि ऊँचा वही उठता है जो हल्का होता है।
[10/10, 2:55 PM] : हर एक बॉय की दिल की ख्वाइश होती है ?……..खुद कितने बड़े कमिने होंगे पर लड़की शरीफ ही चाहिए !!

[10/9, 10:31 PM] : कितना सत्य है ना.....?
भक्ति जब भोजन में प्रवेश करती है,
भोजन " प्रसाद "बन जाता है.
भक्ति जब भूख में प्रवेश करती है,
भूख " व्रत " बन  जाती है.
भक्ति जब पानी में प्रवेश करती है,
पानी " चरणामृत " बन जाता है.
भक्ति जब सफर में प्रवेश करती है,
सफर " तीर्थयात्रा " बन जाता है.
भक्ति जब संगीत में प्रवेश करती है,
संगीत " कीर्तन " बन जाता है.
भक्ति जब घर में प्रवेश करती है,
घर " मन्दिर " बन जाता है.
भक्ति जब कार्य में प्रवेश करती है,
कार्य " कर्म " बन जाता है.
भक्ति जब क्रिया में प्रवेश करती है,
क्रिया "सेवा " बन जाती है.और...
भक्ति जब व्यक्ति में प्रवेश करती है,
व्यक्ति " मानव " बन जाता है..0/8, 11:45 P





M] : जिनका सूरज मेरी चौखट से मिला करता था
अब तो खैरात में देते हैं उजाले मुझको।

या तो अगली फुरसत में उसका दीदार करा
या खुद इसी पल में उठाले मुझको।
[10/8, 11:45 PM] : तेरे होंटों ने जो आयात लिखी थी मेरी गर्दन पे..
आज भी हाथ फेरता हूँ तो निशान उभर आतें है..
[10/8, 11:45 PM] : कातिलों में जमीर ढूँढेंगे
क्या महलों में कबीर ढूँढेंगे
खेल एक दिन होगा ऐसा भी.....
....... " राज " .....कि......
सारे पैदल बजीर ढूँढेंगे
[10/9, 7:14 PM] : ोटी-छोटी बात पर रोने की आदत है उसे और..मुझे ''आँखों'' में रखती हैं..''काजल'' की तरह..
[10/9, 7:14 PM] : “किसी रोज़ होगी रोशन मेरी भी ज़िंदगी...,इंतेज़ार मुझे सुबह का नही...किसी के लौट आने का है...
[10/9, 7:14 PM] : जो किसी का बुरा नहीं करतेवो ख़ुदा से डरा नहीं करते l
[10/9, 7:14 PM] : 'पसंद' है मुझे.....'उन' लोगों से 'हारना'.....!!जो मेरे 'हारने' की वजह से.....'पहली' बार 'जीते' हों.....!!!
[10/9, 7:14 PM] : ये शरारत भरा लहजा तो आदत है मेरी...तू हर बात पे यूँ आँखें लाल ना किया कर....!
[10/9, 7:14 PM] : पप्पू वेटर बन गया,
उसका एक आदमी से झगड़ा हो गया,
मालिकवो हमारा सबसे अच्छा ग्राहक है,
उससे लड़ाई क्यों की, तुझे माफ़ी मांगनी
पड़ेगी,
पप्पू उसे फोन लगाता है, पप्पूहेलो, शर्मा जी बोल रहे हैं ,
शर्मा जी- हाँ कौन ?
पप्पू- मैं पप्पू वेटर बोल रहा हूँ ,
मैं आपसे बोला था ना कि भाड़ में जाओ,
शर्मा जी- हाँ तो,
पप्पूहाँ तो अब वहाँ मत जाना :):)
[10/10, 8:38 AM] : कितना खुश था वो आज उसके साथ..

नजर मुझ पर पड़ी तो झट से मायूस हो गया..
[10/10, 8:38 AM] : कुछ लोगों का दिल जीत लिया आकर इस बरसात ने,

और कुछ इस सोच में डूबे हैं की आज वो सोयेंगे कँहा..
[10/10, 8:38 AM] : साला प्यार भी अजीब होता है,

जिससे होता है उसको छोड़कर पूरे मोहल्ले को पता होता है..
[10/10, 8:38 AM] : चरस सी नशीली, एक आशिकी सी,
मिली थी तू मुझे.!.
कश एक पल का था, और...लत लग गयी,
उम्र भर की..!!..❤❤❤❤
[10/10, 8:38 AM] : मै आशिकी के उस Level पर हु,

जहा से इश्क Uninstall भी नही हो सकता..
[10/10, 8:38 AM] : खूब करता हे वो मेरे ज़ख्म का इलाज़,

कुरेद के देखता है,और कहता है अभी वक़्त लगेगा
[10/10, 8:38 AM] : दोस्तों जशन की तयारी शुरू करो,,,  🙆 पगली ने आज 💕प्यार का इज़हार कर दिया...
[10/10, 8:38 AM] : बारिश जरा खुलकर बरस, ये क्या तमाशा है,

इतनी रिमझिम तो मेरी आँखों से रोज होती है..
[10/10, 8:38 AM] : सुलग रही है अगरबत्तियाँ सी जाने क्यूँ मुझ में

तेरी याद ने जला भी दिया और महका भी दिया…10


/9, 7:14 PM] : बस इतनी सी बात पर हमारा परिचय तमाम होता है,हम उन रास्तों पर नही चलते जो रास्ता आम होता है....
[10/9, 7:14 PM] : हो जाती हैं गलतियाँ,हुई अगर कुछ भूल !होता वही महान जो ,. उनको करे कबूल !!
[10/9, 7:14 PM] : लड़की को propose करने का नया अंदाज,
लड़का- सुनिए जी,
लड़कीबोलो,
लड़का- क्या मैं आपकी एक फोटो ले सकता हूँ?
लड़की गुस्से में- क्यों?
लड़का- कुछ नहीं जान, बच्चों को दिखाऊँगा कि जवानी में मम्मी
कितनी सुन्दर दिखती थी
[10/9, 7:14 PM] : तेरे लिए इस दिल ने कभी बुरा नही चाहा ।हां....... यह और बात है कि.................. मुझे साबित करना नही आया।
[10/9, 7:14 PM] : भूल सकते हो तो भूल जाओ इजाजत है तुम्हेना भूल पाओ तो लोट आना इक भूल की इजाजत है तुम्हे l
[10/9, 7:14 PM] : "रिश्ते" कांच की तरह नाजुक होते है इन्हें निभाने के लिए..जुबान मिठास से भरी हो और मन अपार सहनशक्ति से, तभी यह निभते है .....¸
🙏🙏🙏🙏शुभ रात्रि मित्रों
[10/8, 11:45 PM] : खुद पुकारेगी मंज़िल तो ठहर जाऊंगा,
वरना मुसाफिर खुद्दार हूँ, यूँ ही गुजर जाऊंगा।
[10/8, 11:45 PM] : हम अभी दुसरे मैच की हार के सदमे से उबर भी नहीं पाये
उधर एयरटेल वाली लड़की ने तीसरा T20 भी डाउनलोड करके देख लिया..
😳😳😳😂😂😂
[10/8, 11:45 PM] : 😎
आधा कप चाय कि इच्छा वाले मेहमानो के लिए मार्केट में खास कप गया 👇🏼👇🏼👇🏼
[10/9, 12:16 AM] : 🎄💞🎄 जुल्फें संवारो कि कट जाएगी उंगलियां__,

कच्चे आशिक़ तलवारों से खेला नहीं करते__🎄💞🎄
[10/9, 12:16 AM] : "तू देख या देख,
तेरे दॆखनॆ का गम नहीं,
पर तेरी यॆ ना दॆखनॆ की अदा दॆखनॆ से कम नहीं .."
[10/9, 12:16 AM] : ✻↬(teri)चाहत के😍 भीगे जंगलों में ♯mera तन {मोर}😘~बन ke नाचता ~~है💞👫🎏
[10/9, 12:16 AM] : ↬ 👉🏿तेरे 😉हुस्न की क्या तारीफ करूँ, • • 💃हम तो अपना दिल तेरी ♯DP♯ को ही दे बैठे...😍🙋👫🎏
[10/9, 12:16 AM] : पाना है जो मुकाम वो अभी बाकी है. अभी तो आए है जमीं पर . आसमान की उडान अभी बाकी है. अभी तो सुना है लोगो ने सिर्फ मेरा नाम. अभी इस नाम कि पहचान बनाना बाकी है....
[10/9, 12:16 AM] : एक छोटी सी ख्वाहिश हे....
लो, मैं आँखों पे हाथ रखता हूँ....
बस तुम अचानक कहीं से जाओ...!!!
[10/9, 12:16 AM] : आज मैं अकेला हूँ,
तो क्या हुआ दोस्तो..🙌🏼
एक दिन उसको भी मेरे बिना सब सुना सा लगेगा..✌🏼💞
[10/9, 12:16 AM] : दुनिया की सारी खुसबुएँ ऊसके आगे कुछ नही
जो एक भुखे को सिकती हुई रोटी से आती है
💐गोपाल स्वामी💐[1




0/7, 11:41 PM] : हर शाम कह जाती है एक कहानी !
हर सुबह ले आती है एक नई कहानी !
रास्ते तो बदलते है हर दिन लेकिन !
मंजिल रह जाती है वही पुरानी !
[10/7, 11:41 PM] : क्यों बार बार देखते हो शीशे को तुम,,
"नजर लगाओगे क्या, मेरी इकलोती मोहब्बत को....??
[10/7, 11:41 PM] : जीवन में सपनो के लिए कभी अपनों से दूर होना ..क्योंकि जीवन में अपनों के बिना सपनो का कोई मोल नहीं..
[10/7, 11:41 PM] : यादों की किम्मत वो क्या जाने, जो ख़ुद यादों के मिटा दिए करते हैं, यादों का मतलब तो उनसे पूछो जो, यादों के सहारे जिया करते हैं
[10/7, 11:41 PM] : छोड़ दिया यारो किस्मत की लकीरों पर यकीन करना,
....
जब लोग बदल सकते हैं तो किस्मत क्या चीज
.....
[10/7, 11:41 PM] : हम तो नादान है, क्या समझेगें उसूल - - मोहब्बत,
बस उसे चाहना था उसे चाहते हैं और उसे ही चाहेंगे..
[10/7, 11:41 PM] : एक अजनबी से मुझे इतना प्यार क्यों है!
इंकार करने पर चाहत का इकरार क्यों है!
उसे पाना नहीं मेरी तकदीर में शायद!
फिर भी हर मोड़ पर उसी का इन्तज़ार क्यों है!
[10/7, 11:41 PM] : मेरी सब की सब ख्वाहिशें उस दिन पूरी हो जाएगी ........ जब कोई कह देगी..... मैं सिर्फ तुम्हारी हूँ........ll....ll
[10/7, 11:41 PM] : तू मुझे नहीं चाहतीतो क्या हुआ..

क्या इतनी सी बात परमैं तुझे चाहना छौङ दूँ..
[10/7, 11:41 PM] : लाख समझाया उसको की दुनिया शक करती है........
मगर उसकी आदत नही गई मुस्कुराकर गुजरने की.
[10/7, 11:41 PM] : 👉👉 काश .....तु समझ सकती मोहब्बत के उसूलो को . . . .

किसी की साँसों में समा कर... उसे  तन्हा नहीं करते. . . .[🌹




🌹"उदास होने के लिए उम्र पड़ी है,
"नज़र उठाओ सामने ज़िंदगी खड़ी है,
"अपनी हँसी को होंठों से जाने देना!
"क्योंकि आपकी मुस्कुराहट के पीछ दुनिया पड़ी है
            😊
मुस्कुराना हर किसी के बस का नहीं है....
मुस्करा वो ही सकता जो दिल का अमीर हो....🌹🌹🌹1





0/7, 12:35 PM] : 💕💕
वो मेरा है तो बस मेरा ही बन कर रहे ..
मुझे मोहब्बत में मिलावट पसंद नही ....
💕💕
[10/7, 12:35 PM] : अजीब सा दर्द है इन दिनों यारो!!!!!!!

ना बताऊँ तो कायर,,,,बताऊँ तो शायर!!!!!!
[10/7, 12:35 PM] : ....मैं इंसानियत में बसता हूँ

और लोग मुझे मज़हबों में ढूँढते है...... !!!!!!
[10/7, 12:35 PM] : तुम्हें अपना कहने की तमन्ना थी
दिल में,
लबों तक आते आते, तुम गैर के हो गये।।
[10/7, 12:35 PM] : कर दे इश्क--इनायत , जरा तू अपने इस दीवाने पर

झुलसती रूह को ज़ख्म पे मरहम सा आराम आयेगा
[10/7, 12:46 PM] : Me : आज तुम स्कूल क्यों नहीं गए ?
पप्पू : कल हम लोगों को स्कूल में तौला गया था। मेने सोचा आज ........साले कही बेच ना दे हमे......😂😂😂😂😂😂
[10/7, 2:39 PM] : मेरी यादो की शुरुआत ही तुम से होती है।
तूम ये कहा करो की मुझे दुआओ में याद रखना…[10/7, 8:58 AM] : राह ताकते-ताकते जब थक गयी मेरी आँखे___


.
फिर तुझे ढूंढने मेरी आँखों से आंसू निकले___
[10/7, 8:58 AM] : ♚☞वो पगली Apñè आप को गली की 👰बसन्ती होने कागरूर करती है,‪ नादान ये नहीँ Jañtî कि हम उसी 🌆शहर 🔯के 😈गब्बर 🙅 है उठाले जायगे☜♚
[10/7, 8:58 AM] : लगता है # भगवान ने # दिल बनाने का # contract
#
चायना को दिया है # साली कोई भी # तोड़
के चली जाती है.......
[10/7, 8:58 AM] : "लिखने वाले खुदा एक एहसान लिख दे,,,मेरे प्यार के तकदीर मे उसका प्यार लिख दे" !!😢
[10/7, 8:58 AM] : किसी ने मुझ से कहा बहुत‪#खुबसुरत लिखते हो यार
#मेने कहा #खुबसुरत मे नही वो हे जिसके लिए हम लिखा करते है #
[10/7, 8:58 AM] : मेरी रूह तरसती है तेरी खुशबू के लिए,

तुम कहीं और जो महको तो बुरा लगता है...
[10/7, 8:58 AM] : इश्क़ तो बस नाम दिया है दुनिया ने,
एहसास बयां कोई कर पाये तो बात हो..😉🎉




किन्ही सज्जन ने बहुत सुंदर पंकितयाँ लिखी हैं....

यह नदियों का मुल्क है,
पानी भी भरपूर है
बोतल में बिकता है,
पन्द्रह रू शुल्क है।

यह शिक्षकों का मुल्क है,
स्कूल भी खूब हैं।
बच्चे पढने जाते नहीं,
पाठशालाएं नि:शुल्क है।

यह गरीबों का मुल्क है,
जनसंख्या भी भरपूर है।
परिवार नियोजन मानते नहीं,
नसबन्दी नि:शुल्क है।

यह अजीब मुल्क है,
निर्बलों पर हर शुल्क है।
अगर आप हो बाहुबली,
हर सुविधा नि:शुल्क है।

यह अपना ही मुल्क है,
कर कुछ सकते नहीं।
कह कुछ सकते नहीं,
बोलना नि:शुल्क है।

यह शादियों का मुल्क है,
दान दहेज भी खूब है।
शादी करने को पैसा नहीं,
कोर्ट मेरिज नि:शुल्क है।

यह पर्यटन मुल्क है,
रेलें भी खूब हैं।
बिना टिकट पकडे गये,
रोटी कपड़ा नि:शुल्क है।

यह अजीब मुल्क है,
हर जरूरत पर शुल्क है।
ढूंढ कर देते है लोग,
सलाह नि:शुल्क है।

यह आवाम का मुल्क है,
रहबर चुनने का हक है।
वोट देने जाते नहीं,
मतदान नि:शुल्क है।:[1




[💘💞 "नफ़रतो के इस दौर मे चार लोगो से रिश्ता बना के रखना,
.
सुना है लाश को कब्र तक दौलत नहीं ले जाती!" 💞💘10



/6, 8:18 AM] : रावण जब मृत्यु शय्या पर था, तो उसने राम से एक बहुत ही अच्छी बात कही
कि, में तुमसे हर मामले में बड़ा हुं, उम्र में, बुद्धि मे, बल मे, मेरा
कुटुम्ब भी तुमसे बड़ा है, मेरी लकां सोने की है, धन दौलत मे भी, मेरा
राज्य भी तुमसे बड़ा है, इन सबके बाद भी में हार गया, जानते हो क्यों,
क्यों कि तुम्हारा भाइ तुम्हारे साथ था और मेरा भाई मेरे खिलाफ था।🌞..


अंदरुनी एकता बनाये रखो।।
[1😌😉🎉

किन्ही सज्जन ने बहुत सुंदर पंकितयाँ लिखी हैं....

यह नदियों का मुल्क है,
पानी भी भरपूर है
बोतल में बिकता है,
पन्द्रह रू शुल्क है।

यह शिक्षकों का मुल्क है,
स्कूल भी खूब हैं।
बच्चे पढने जाते नहीं,
पाठशालाएं नि:शुल्क है।

यह गरीबों का मुल्क है,
जनसंख्या भी भरपूर है।
परिवार नियोजन मानते नहीं,
नसबन्दी नि:शुल्क है।

यह अजीब मुल्क है,
निर्बलों पर हर शुल्क है।
अगर आप हो बाहुबली,
हर सुविधा नि:शुल्क है।

यह अपना ही मुल्क है,
कर कुछ सकते नहीं।
कह कुछ सकते नहीं,
बोलना नि:शुल्क है।

यह शादियों का मुल्क है,
दान दहेज भी खूब है।
शादी करने को पैसा नहीं,
कोर्ट मेरिज नि:शुल्क है।

यह पर्यटन मुल्क है,
रेलें भी खूब हैं।
बिना टिकट पकडे गये,
रोटी कपड़ा नि:शुल्क है।

यह अजीब मुल्क है,
हर जरूरत पर शुल्क है।
ढूंढ कर देते है लोग,
सलाह नि:शुल्क है।

यह आवाम का मुल्क है,
रहबर चुनने का हक है।
वोट देने जाते नहीं,
मतदान नि:शुल्क है।0/6, 8:18
] : 👗 कपड़े हो गए छोटे
🙈 लाज कहा से आए
🌾 रोटी हो गई ब्रैड
💪 ताकत कहा से आए
🌺 फूल हो गए प्लास्टिक के
😔 खुशबू कहा से आए
👩 चेहरा हो गया मेकअप का
👸 रूप कहाँ से आए
👨 शिक्षक हो गए टयुशन के
📚 विद्या कहाँ से आए
🍱 भोजन हो गए होटल के
तंदरुस्ती कहाँ से आए
📺 प्रोग्राम हो गए केबल के
🙏 संस्कार कहाँ से आए
💵 आदमी हो गए पैसे के
🙉 दया कहाँ से आए
🏭 धंधे हो गए हायफाय
🎁 बरकत कहाँ से आए
👳 भक्ति करने वाले स्वार्थी हो गए
👤 भगवान कहाँ से आए
👫 रिश्तेदार  हो गये व्हाट्सऐप के
💃🏃 मिलने कहाँ से आए
😂😂😪😥😰😂😂
[10/6, 8:18 AM] : आज का  ज्ञान……💭

चाय में गिरी हुई
 बिस्किट को
 दुसरी बिस्किट से
 निकालनें की कोशिश ना करें...!
वरना
जो हाथ मे है
 उससे भी हाथ धो बैठोगे !!😄😄

वेसे ही
आपकी एक बीबी है
उसी से खुश रहे ..

दूसरी के चक्कर मे ना पड़े..
नही तो
पहली से भी हाथ धोना पड़ सकता है !

ज्ञान समाप्त
😜😜😝😝
[बीवियों के प्रकार
..
1. आलसी बीवी ::::::::::::: खुद जाकर चाय बना लो और एक कप मुझे भी दे देना। ...
..
2. धमकाने वाली बीवी :::: कान खोलकर सुन लो , या तो इस घर में तुम्हारी माँ रहेगी या मैं।
.
..
3. इतिहास-पसंद बीवी :::: सब जानती हूँ
तुम्हारा खानदान कैसा है। ...
.
.
4. भविष्य-वाचक बीवी ::: अगले सात जन्मों तक मेरे जैसी बीवी नहीं मिलेगी। ...
..
5. भ्रमित बीवी ::::::::::::: तुम आदमी हो या पजामा ?
..
6. स्वार्थी बीवी :::::::::::::ये साड़ी मेरी माँ
ने मुझे पहनने को दी है तुम्हारी बहनों के लिए नहीं। ..
..
7. शक्की बीवी ::::::::::::: मेरी कौन सी सौतन से फ़ोन पर बात कर रहे थे ?
..
8. अर्थशास्त्री बीवी ::::::::: कौन सा कुबेर का खजाना जमा कर लिया है जो रोज़ पनीर
खिलाऊँ?
..
9. धार्मिक बीवी ::::::::: शुक्र करो भगवान् का जो मेरे जैसी बीवी मिली।...
..
10. कुंठाग्रस्त बीवी::::::::::::: मेरे नसीब में तुम ही लिखे थे?

आपकी कौन सी है  ! देख लें ? 😝😝😝😝😝😝😝

: प्रश्न - बीबीयां जब घर में बर्तन मांजती हैं तो बहुत आवाज होता है मगर पतियों के बर्तन मांजने पे कम ऐसा क्यूं ? 😨
जवाब - बीबियां घर में  बताती हैं वे बहुत काम कर रहे 😰मगर पति चाहते हैं कि उनके बर्तन मांजने की बात किसी को पता चले 😝
[

🎀 दामाद अपनी सास से बात करता हैं :
👉आपकी बेटी में तो हज़ारों कमियाँ हैं

सासहाँ बेटा , इसी वजह से तो उसे अच्छा लड़का नही मिला.
😄😄😳😳😟😟😦😧😧😜😜😈😈😬😬


Solid Insult....!!!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें